News Times 7
Other

buxar-डुमराँव में AAP ने अनुमंडल और प्रखंड कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ एक दिवसीय सांकेतिक धरना का किया आयोजन

आज रविवार को डुमराँव में आम आदमी पार्टी ने अनुमंडल और प्रखंड कार्यालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ, डुमराव राजगढ़-फाटक पर एक दिवसीय सांकेतिक धरना का आयोजन किया गया। अपनी बातो को रखते हुए आप नेताओ ने कहा की अनुमंडल कार्यालय से लेकर प्रखंड कार्यालय तक में आम आदमी के लिए कोई जगह नहीं है। आम लोग इन सरकारी कार्यालयों में अपना काम नहीं करा पाते हैं। उन्हें तारीख पर तारीख मिलती रहती है। कुछ ना कुछ बहाना बनाकर उन्हें बेवजह परेशान किया जाता है। और अगर कोई व्यक्ति पैसा खर्च करने के लिए तैयार हैं, तो उसका काम चंद मिनटों में हो जाता है

अनुमंडल और प्रखंड कार्यालयों में अधिकारी से लेकर लिपिक तक अपने समय से नहीं आते हैं। इन कार्यालयों में जाने पर पता चलता है कि फलां बाबू फलां मीटिंग में व्यस्त हैं अगर महीना दो महीना पर कभी मुलाकात हो जाए तो बिजली, सरवर, और कर्मी की कमी का बहाना बनाकर काम को अधिकतम सीमा तक टाला जाता है। प्रखंड, अनुमंडल और जिला कार्यालयों में सबसे बड़ा बहाना है कि डीएम साहब ने बुलाया है।

हद तो तब हो जाती है जब अधिकारियों की गलती के कारण भी आम आदमी को परेशानी का सामना उठाना पड़ता है। और लोगों को महसूस कराया जाता है की आम आदमी कितना कमजोर, लाचार, और असहाय है आप नेताओ ने कहा की इस धरने के द्वारा आम आदमी पार्टी का उद्देश्य यह है कि आम आदमी की परेशानियों को देखते हुए अधिकारी और कार्यालय के अन्य लोग समय से आए और लोगों का काम पूरी जिम्मेदारी और निष्ठा से करें नहीं तो यह सांकेतिक धरना एक दिन बहुत व्यापक होगा और अधिकारियों की जवाबदेही होगी।

Advertisement

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बक्सर जिला मुख्य प्रवक्ता और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज के द्वारा किया गया। प्रदेश के पूर्व प्रवक्ता शुभम जय हिंद भी मौजूद रहे। धरना में मुख्य रूप से विकाश कुमार श्रीवास्तव, जनार्दन जी(पूर्व डुमराव नगर अध्यक्ष),विजय कुमार पांडे, फ़िरोज़ अंसारी, बंशीधर मिश्रा, धर्मेंद्र यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। आपको बता दे की लगातार आप का यह तीसरा सांकेतिक धरना है !

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

Parrots get probability, use stats to make choices

Admin

इस शहर में सिर्फ 40 मिनट की होती है रात, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान…

News Times 7

Violence in north-east Delhi well-planned and one-sided: Minorities panel

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़