News Times 7
Other

दर्दनाक हादसों के नाम रहा साल का पहला दिन,तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, तीन की मौत, पांच घायल जानिये फिर क्या हुआ

साल 2022 का पहला दिन देश में हादसों के साथ शुरू हुआ जहाँ एक ओर वैष्णो देवी माता मंदिर में हादसे हुए वही भिवानी में पहाड़ो के निचे दबकर मजदूरों की मौत हो गई ,पर ख़त्म नहीं हुआ हादसों का सिलसिला ,तमिलनाडु के पटाखा फैक्ट्री में भी मजदूरों की मौत आग लगने से हो गई ,न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में स्थिति एक पटाखा फैक्ट्री में बड़ी आग लग गई है। इस हादसे में अभी तक तीन लोगों की मौत की खबर है, वहीं पांच अन्य घायल भी हुए हैं। सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद अभी तक पुलिस व अग्निशमन विभाग का राहत कार्य घटनास्थल पर चल रहा है। जिला कलेक्टर मेघनाथ रेड्डी ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में तीन की मौत हो गई तो वहीं पांच लोग घायल हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है।

तमिलनाडु: पटाखा फैक्‍ट्री में आग लगने से पांच की मौत, तीन घायल | न्यूजबाइट्स
एक की हालत गंभीर
पटाखा फैक्ट्री में लगी आग में पांच लोग घायल हुए हैं। इसमें एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति 20 प्रतिशत झुलस गया है, जिसके बाद उसे दूसरे अस्पताल रिफर किया गया है। वहीं अन्य को मामूली चोट आई है।

तमिलनाडु: पटाखे बनाने की फैक्ट्री में आग लगने से तीन की मौत, पांच घायल | tamil nadu fire incident at a cracker manufacturing factory Virudhunagar District - Hindi Oneindia
सुबह-सुबह हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह साढ़े आठ बजे के करीब हुआ, लेकिन पुलिस और अग्निशमन विभाग को नौ बजे सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

पुश्तैनी जमीन में हिस्सेदारी रखने वालों को अब नहीं मिलेगा किसान सम्मान निधि योजना का लाभ

News Times 7

The Supreme Court is right on cryptocurrency

Admin

मानवता हुई शर्मसार, पिता की मौत पर बेटों ने नही दिया कंधा, JCB मशीन से दफन हुई लाश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़