News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

भाजपा और निषाद पार्टी की पहली संयुक्त रैली आज ,अमित शाह करेंगे संबोधित

भाजपा और निषाद समाज की ‘सरकार बनाओ अधिकार पाओ’ पहली संयुक्त रैली शुक्रवार को राजधानी के रमा बाई आंबेडकर मैदान में होगी। रैली को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद संबोधित करेंगे। रैली में शाह निषाद समाज की मांगों से जुड़ी घोषणाएं कर सकते है।

विधानसभा चुनाव के लिए निषाद पार्टी और भाजपा का गठबंधन हुआ है। ऐसा माना जाता है कि प्रदेश के कुल मतदाताओं में चार प्रतिशत मतदाता निषाद समाज के है और कुछ सीटों पर निषाद समाज निर्णायक भूमिका अदा करता है। समाजवादी पार्टी के सुभासपा सहित अन्य छोटे दलों से गठबंधन के बाद भाजपा ने निषाद समाज के वोट बैंक को साधने की रणनीति तैयार की है।

आज लखनऊ में अमित शाह की रैली, क्या निषाद समाज को मिलेगा आरक्षण का तोहफा? - nishad party bjp joint rally amit shah announced nishad reservation issue up election 2022 NTC - AajTak
इसी रणनीति के तहत भाजपा और निषाद पार्टी ने 17 दिसंबर को राजधानी लखनऊ में संयुक्त रैली का आयोजन रखा है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि रैली को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा और सांसद प्रवीण निषाद भी संबोधित करेंगे।

Advertisement

सिद्धार्थनाथ सिंह ने लिया तैयारी का जायजा 
एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को रमाबाई आंबेडकर मैदान पहुंचकर रैली की तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद और सांसद प्रवीण निषाद भी थे। उन्होंने रैली में मंच, परिवहन, पंडाल की व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। सीमाओं पर हमला बर्दाश्त नहीं- पाकिस्तान नहीं सुधरा तो फिर कर सकते हैं सर्जिकल स्ट्राइक', अमित शाह ने दी चेतावनी | Home minister amit shah warns enemies on goa tour ...

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566 या  Email : 1newstimes7@gmail.com

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

भारत में WhatsApp की बड़ी कार्रवाई ,30 लाख अकाउंट पर लगा बैन ,जानिये क्यों

News Times 7

भारत की जमीं पर चीन का कब्ज़ा मैकमोहन लाइन करीब बसाया गांव,अरुणाचल प्रदेश में घुसा चीन

News Times 7

RJD मे जगदानंद सिंह के खिलाफ बगावती तेवर मे तेज प्रताप, लालू ने तलब किया दिल्ली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़