News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

नक्सलियों का आर्म्स सप्लायर,और कारतूस के जखीरा के साथ पकड़ा गया BSF का रिटायर्ड जवान

हथियार तस्कर बने बीएसएफ के रिटायर्ड जवान के पास से अलग-अलग हथियारों के करीब 1 हजार कारतूस मिले हैं दरसअल यह मामला सिवान का है ,मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ का यह जवान अपराधियों और नक्सलियों को हथियार की तस्करी करने में लगा हुआ था लेकिन लंबे समय से चल रहा यह खेल आखिरकार खत्म हो गया. इंटेलिजेंस इनपुट (Intelligence Input) मिलने के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) अलर्ट मोड में आ गई. इस मामले में स्पेशल इनपुट के साथ झारखंड से एसटीएफ की टीम बिहार पहुंची इसके बाद बिहार एसटीएफ और सारण जिले की पुलिस की संयुक्त टीम ने ऑपरेशन चलाया और आरोपी जवान को सारण जिले के सोनपुर से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया.

Bihar: सगाई के दौरान दो गुटों में जमकर फायरिंग, पांच लोगों को लगी गोली एक  की मौत

मिली जानकारी के अनुसार रिटायरमेंट के बाद बीएसएफ जवान से हथियार तस्कर बने अरुण कुमार सिंह को गिरफ्तार करने के बाद जब पुलिस टीम ने उनसे पूछताछ की तो कई चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा हुआ. बीएसएफ के जवान के पास से कुल 919 राउंड गोली बरामद किया गया इसमें इंसास राइफल की 909, 9mm पिस्टल की नौ और 7.62 एमएम की एक गोली बरामद की गई. अरुण कुमार सिंह मूल रूप से सोनपुर का ही रहने वाला है. वह शाहपुर इलाके का निवासी है और उसके पिता का नाम मुंद्रिका सिंह बताया जा रहा है.

Advertisement

गिरफ्तार हथियार तस्कर बरामद गोलियों की खेप कहां से लाता था, उसकी डिलीवरी अपराधियों और नक्सलियों को किस तरीके से होती थी इसे कब और कहां पहुंचाए जाता था इस बारे में पुलिस टीम उससे पूछताछ में लगी है. फिलहाल पकड़े गए हथियार तस्कर से किस तरह की जानकारी मिल पाई है इस बारे में बिहार एसटीएफ और सारण पुलिस के अधिकारी किसी भी तरह की कोई जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं.

Bihar News in Hindi, Bihar Samachar, Latest Bihar Hindi News - Dainik  Bhaskar

मंगलवार को झारखंड में एटीएस ने सीआरपीएफ के जवानों को भी हथियार और गोली की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. उन्हीं से मिले आधार पर बुधवार को बिहार के सारण जिले में ज्वाइंट ऑपरेशन के माध्यम से रिटायर्ड बीएसएफ के जवान को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

उत्तराखंड के हल्द्वानी बनभूलपुरा हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक के खिलाफ एक्शन

News Times 7

देश और दिल्ली को दहलाने की साजिश हुई नाकाम ,पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार ,एके-47-हैंड ग्रेनेड हुए बरामद

News Times 7

त्यौहार को लेकर बिहार जाने वाली ट्रेनों में नहीं मिल रहा कन्फर्म टिकट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़