News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

गोरखपुर से प्रियंका गांधी ने साधा भाजपा पर निशाना कहा ,जाति और धर्म के नाम पर आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया भाजपा ने

उत्तर प्रदेश में लगातार तूफानी दौरा कर रही प्रियंका गाँधी आज योगी के गढ़ गोरखपुर में भाजपा पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि अमित शाह जी कहते हैं कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़ना पड़ता है तो दूरबीन की जरुरत होती है। लेकिन उनके साथ मंच पर अजय मिश्रा टेनी बैठे थे। मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये।

यह सरकार जनता के खिलाफ आग उगल रही है। लोगों को मदद की जगह अत्याचार हो कर रही है। मैं कुछ महीने पहले प्रयागराज बसवार गांव गई, वहां पुलिस ने निषादों की नाव को जला दिया था। नदी पर किसी का अधिकार है तो वो निषादों का है। आज किसान प्रताड़ित है त्रस्त है, सरकार उनकी बिल्कुल नहीं सुनी जा रही है। प्रियंका ने कहा कि योगी आदित्यनाथ का शासन गुरु गोरखनाथ जी के विचारों से बिल्कुल अलग चल रहा है। जहां लोग संघर्ष कर रहे हैं और जहां मदद की जरुरत है वहां सरकार कुछ नहीं करती है और सरकार मुंह फेर लेती है। खाद, खेती, फसल सब बड़े बड़े उद्योगपतियों के हाथ में दे दी गई है।

उन्होंने कहा कि खाद के लिए लाइन में लगे लगे लोगों की मौत रही है। जब मैंने मृत किसानों के परिवार से मिली तो वहां कुछ नहीं था. न वहां सरकारी मदद थी, न गैस सिलेंडर था, था तो सिर्फ उस किसान का रोता हुआ परिवार। कोरोना में जिनके भी रोजगार खत्म हुए, लेकिन उनके लिए सरकार ने कोई कदम नहीं उठाये। सारी संपत्तियां बेच डाली है। कांग्रेस ने रेल, हवाई अड्डा सब कुछ बना के दिया। 70 सालों की मेहनत भाजपा ने सात सालों में गंवा दी है। तीन युवा हर रोज बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर रहे हैं।
BJP विधायक ने प्रियंका गांधी को कहा बहुरूपिया, सरनेम को लेकर कसा तंज- BJP MLA told Priyanka Gandhi Polymorphous NODBK – News18 Hindi
अमित शाह पर साधा निशाना
प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने जो चीनी मिलें लगवाई थी, उनको सपा, बसपा और भाजपा सरकारों ने बंद करवाई हैं। अमित शाह जी कहते हैं कि अब यूपी में अपराधियों को ढूंढ़ना पड़ता है तो दूरबीन की जरुरत होती है। लेकिन उनके साथ मंच पर अजय मिश्रा टेनी बैठे थे। मैं कहती हूं कि दूरबीन छोड़िये और चश्मा लगाइये।

Advertisement

उन्होंने कहा कि मैं आपके लिए लडूंगी, कांग्रेस आपके लिए लड़ेगी। मैं आपको वो शक्ति देना चाहती हूं। 40 फीसदी महिलाएं जब राजनीति में आएगी तो वो राजनीति को बदल देंगी। मैं आपके लिए लडूंगी, कांग्रेस आपके लिए लड़ेगी। मैं आपको वो शक्ति देना चाहती हूं। 40 फीसदी महिलाएं जब राजनीति में आएगी तो वो राजनीति को बदल देंगी।

प्रियंका ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि जबसे योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं, आपकी समस्याओं को नहीं सुनते,, हवाई जहाज में चढ़ कर चले जाते हैं। गोरखपुर का जलभराव उन्हें दिखाई नहीं देता है। जिनका रोजगार छीना है, उनको कोई सरकारी मदद नहीं दी गई लेकिन कांग्रेस की सरकार आने पर ऐसे परिवारों को 25000 रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज में बिठाने का सपना दिखाया गया था लेकिन पेट्रोल डीजल के बढ़ती कीमतों ने मोटरसाइकिल से उतार कर पैदल चलने पर मजबूर कर दिया है। जाति और धर्म के नाम पर आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया गया।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो मछली पालन को कृषि का दर्जा दिया जायेगा। गुरु मच्छेन्द्रनाथ के नाम से विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी। कृषि के लिए जो छूट है वो मछली पालन में भी दिया जाएगा। कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में जिस तरह से छुट्टा पशुओं से छुटकारा दिलाया है वैसे ही यूपी में भी इसका समाधान निकालेंगे।
अजय कुमार लल्लू ने साधा निशाना
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री झूठ बोलने के अलावा कभी सच नहीं बोलते हैं। सपा, भाजपा और बसपा ने चीनी मिलों को औने-पौने दामों पर नीलाम कर दिया। यूपी के बुनकर और किसान हताश है, निराश है, हैरान है, परेशान है। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री संत हैं, महंत हैं लेकिन झूठ के अलावा कभी सच नहीं बोलते।

Advertisement

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी से पूछना चाहता हूं ‘आपने कौन सा ऐसा काम किया, पांच बार सांसद रहे और अब मुख्यमंत्री हैं लेकिन गोरखपुर में गली गली में कमर से ऊपर तक पानी लगने का काम हुआ है। सड़क चौड़ीकरण के नाम पर नाली को ऊंचा करके लोगों को डूबे में रहने को मजबूर किया गया।’ इस सरकार ने गन्ना, गंडक, गरीबी के लिए कोई काम नहीं किया। आज लड़ने वाले का नाम प्रियंका गांधी है और घर में बैठने वाले का नाम अखिलेश यादव और मायावती है।प्रियंका गांधी का चुनावी वादा- 'कांग्रेस की सरकार आने पर मछली पालन को देंगे कृषि का दर्जा' - priyanka gandhi s promise will give agriculture status to - UP Punjab Kesari

सीएम योगी को बताया बुलडोजर नाथ
गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि नाथ संप्रदाय में तो गरीब, वंचित को गले लगाने की परंपरा है, योगी जी आपको क्या हो गया कि आप गरीबों के घर बुलडोजर चलाने लगे, आप योगी आदित्यनाथ हैं कि बुलडोजर नाथ?

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमने छत्तीसगढ़ में किसानों का करोड़ों रुपये कर्जा माफ कर दिया। कांग्रेस ने 2500 रुपये में धान खरीदने की प्रतिज्ञा ली है। हम अपना वादा निभाना जानते हैं। दुनिया के किसी भी कोने में 2 रुपये किलो गोबर नहीं खरीदे जाते लेकिन छत्तीसगढ़ में खरीदे जाते हैं। कांग्रेस की सरकार बनने पर फसल की सुरक्षा और फसल का उचित दाम मिलेगा।

Advertisement

मंच पर लगा नेताओं का जमावड़ा
प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से दोनों मंडलों के लोगों से महिलाओं को 40 प्रतिशत सीटों पर हिस्सेदारी, किसानों का पूरा कर्ज माफ, बिजली बिल हाफ और कोरोना काल का पूरा बकाया साफ करने, 20 लाख को सरकारी रोजगार देने जैसे वादों को ‘हम वचन निभाएंगे’ नारे की प्रतिज्ञा लेंगी।

गोरखपुर में प्रियंका गांधी की रैली में मंच पर नेताओं का जमावड़ा लगा है। इस सभा में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, माइनॉरिटी सेल के राष्ट्रीय चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी, सलमान खुर्शीद, पीएल पुनिया, प्रमोद तिवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह, सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद हैं।प्रियंका गांधी ने दिखाए तेवर, अमित शाह पर निशाना साधकर बोलीं- दूरबीन नहीं, चश्मा लगाइए - priyanka gandhi showed her attitude targeting amit shah

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

JDU एमएलसी राधाचरण साह के ठिकानों पर IT की रेड, सुबह सवेरे छापेमारी से हड़कंप

News Times 7

पटना – बिहार की राजनीती में सियासी हलचल तेज ,जदयू-राजद फिर से आ सकते है साथ जानिये कैसे ?

News Times 7

अयोध्या में पानी समस्या को लेकर भाजपा के पार्षद अपने ही पार्टी के खिलाफ धरने पर बैठे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़