News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

JDU एमएलसी राधाचरण साह के ठिकानों पर IT की रेड, सुबह सवेरे छापेमारी से हड़कंप

Ara shahnawaj -इस वक्त की बड़ी खबर भोजपुर से आ रही है, जहां आयकर विभाग की टीम ने जेडीयू एमएलसी राधा चरण साह उर्फ सेठ जी के ठिकानों पर दबिश दी है। मंगलवार की सुबह सुबह आयकर विभाग की टीम ने जेडीयू एमएलसी के आरा स्थित घर पर छापेमारी शुरू की है। आईटी की टीम एमएलसी राधा चरण साह की चल और अचल संपत्ति की जांच कर रही है। सुबह सवेरे इनकम टैक्स की इस छापेमारी से हड़कंप मच गया है।

इनकम टैक्स की टीम ने बाबू बाजार, रमना मैदान में जेडीयू एमएलसी राधाचरण साह के होटल, आरा–पटना बाईपास रोड के स्थित रिसॉर्ट समेत कई जगहों पर एक साथ धावा बोला है। जिसके बाद अफरा–तफरी का माहौल कायम हो गया है। IT की टीम एमएलसी के घर पर सभी कागजातों को खंगालने के साथ उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। बिहार और झारखंड की इनकम टैक्स इंटेलिजेंस विंग की तरफ से यह कार्रवाई की गई है। छापेमारी में बिहार और झारखंड के अफसर शामिल हैं।

उधर, आयकर विभाग की टीम ने आरा के प्रसिद्ध कारोबारी हरखेन एन्ड संस के मालिक कमल जैन के यहां भी छापेमारी की है। ये भी एमएलसी से लेन-देन में जुड़े हैं। बालू से जुड़े कुछ कारोबारियों के यहां भी रेड की खबर है। बता दें कि राधाचरण साह आरा-बक्सर त्रिस्तरीय पंचायत निकाय क्षेत्र से दूसरी बार एमएलसी निर्वाचित हुए हैं। बिहार समेत देश के करीब 40 ठिकानों पर छापेमारी की भी बात सामने आ रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब की मान सरकार ने 1 महीने में 2205 नशा तस्करों को तो 260 बड़े ड्रग डीलर किया गिरफ़्तार

News Times 7

दिनदहाड़े लूट गया बैंक ऑफ़ बड़ौदा ,बाइक सवार लुटेरों ने की 15 लाख रुपए की लूट

News Times 7

फिल्म लावारिस के गाने का भोजपुरी वर्जन ,अपनी तो जैसे तैसे, लेकर आ रहे है खेसारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़
%d bloggers like this: