News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की घर वापसी झूम उठे फैंस, किसी ने बजाया ढोल किसी ने जैम के नाचा

ड्रग्स केस में फॅसे शाहरुख खानके बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है और वो अब अपने घर भी आ चुके है, शाहरुख खान के बॉडीगार्ड आर्यन खान को लेने के लिए आर्थर जेल पहुंचे थे. आर्यन जेल से सुबह 11 बजे निकले और बॉडीगार्ड के साथ सीधे बांद्रा स्थित ‘मन्नत’ पहुंचे. के फैंस की बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी. वह आर्यन की झलक पाने के लिए बेताब हो रहे थे. इस दौरान बंगले के बाहर काफी सुरक्षा दिखी और पुलिस ने फैंस को नियंत्रित करने के लिए कुछ बैरिकेड्स भी लगाए हैं.

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan ends Instagram hibernation with new photo,  fans say 'missed you' | Bollywood - Hindustan Times

शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर सुबह से ही “वेलकम होम, आर्यन” और “स्टे स्ट्रॉन्ग प्रिंस आर्यन” के पोस्टर के साथ फैंस की भीड़ लग रही थी. फैंस के बीच में एक पंडित फर्श पर बैठकर आर्यन की आने की प्रार्थना करते हुए नजर आया. आर्यन को देख फैंस खुसी से झूम उठे और उन्हें अपना सपोर्ट दिखाने लगे. आर्यन के आने पर लोग ढोल-नगाड़े बजाते हुए भी नजर आए. लोग उनकी गाड़ी के पीछे-पीछे चलते हुए दिखाई दिए.‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठा हुए फैंस “वेलकम प्रिंस” चिल्लाते हुए भी नजर आए. वहीं, कुछ लोग आर्यन के वेलकम में पटाखे फोड़ते हुए दिखाई दिए. उनमें कई फैंस ने शाहरुख खान के हेयर स्टाइल और आउटफिट कॉपी फॉलो करते हुए दिखे. कई लोगों को शाहरुख की फिल्मों के गानों पर नाचते हुए देखा गया था.

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का’हमला’, कहा.

News Times 7

गैस, डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने किया जोरदार प्रदर्शन

News Times 7

किसानों का हल्लाबोल, 135 किमी लंबे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर ‘ट्रैक्टर मार्च’ से शक्ति प्रदर्शन…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़