News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, इटली में होगा ब्याह ,बनी खाश मेहमानो की सूचि

बॉलीबुड के सुपरस्टार और क्यूट गर्ल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे, बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  की शादी की चर्चाओं के बीच बी-टाउन की हिट जोड़ी आलिया भट्टऔर रणबीर कपूर की शादी की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है. दोनों की शादी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसको जानने के बाद दोनों के फैंस काफी एक्साइटेंड होने वाले हैं. आलिया-रणबीर की शादी पिछले लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा रही है.

दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट - Raj Express | DailyHunt

नीतू कपूर जल्द अपने घर में दुल्हन के रूप में आलिया भट्ट  को लाने वाली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं. पिछले साल भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर खबरें थीं, लेकिन माना गया कि कोरोना के कारण उन्हें ये फैसला वापस लेना पड़ा. अब खबर है कि ये जोड़ी भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की तरह इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली है.

Advertisement

एनिमल’ की शूटिंग को किया पोस्टपोन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर लंबे इंतजार के बाद इसी साल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. दरअसल, खबरें हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू करने वाले थे. लेकिन उन्होंने इसका शेड्यूल जनवरी 2022 तक पोस्टपोन कर दिया है. इस फिल्म में रणबीर के साथ परिणीति चोपड़ा, अनिल कपूर, बॉबी देओल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.दुल्हन बनी आलिया भट्ट, फैंस बोले-रणबीर ले जाएंगे दुल्हनिया | NewsTrack Hindi 1

आलिया भट्ट नए साल के बाद करेंगी कोई नया काम
वहीं, आलिया भट्ट को लेकर खबरें हैं कि वह भी कथित तौर पर अक्टूबर तक अपने सभी असाइनमेंट को पूरा कर लेंगी और नवंबर से जनवरी के पहले सप्ताह तक एक खुद को फ्री रखने वाली हैं.

 

Advertisement

अनुष्का-विराट की तरह करेंगे शादी
कहा तो ये भी जा रहा है कि आलिया-रणबीर क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की तरह इटली में शादी के बंधन में बंधेंगे. आलिया-रणबीर की शादी में बेहद कम लोग शामिल होंगे. इसमें दोनों परिवारों के कुछ लोग और कुछ खास दोस्तों के नाम शामिल हैं.

अवार्ड शो के दौरान आलिया(Alia Bhatt) को किस करते हुए रणबीर(Ranbir Kapoor) ने कर दी थी ऐसी हरकत, देखें वायरल वीडियो

विक्की-कैटरीना ने शुरू की तैयारियां
वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई के बाद अब शादी को लेकर खबरें है कि दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के शादी के कपड़े सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. वो दोनों इस समय कपड़े के फैब्रिक चुन रहे हैं. कैटरीना ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा. शादी नवंबर-दिसंबर में होगी. हालांकि दोनों इस मामले पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैंAlia Ranbir Marriage: शादी को लेकर टूटे आलिया-रणबीर के सपने? ये है वजह

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

बिहार मे फिर एक बार नितीश कुमार, एनडीए को पूर्ण बहुमत

News Times 7

वैशाखी के सहारे असम का चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, 5 दलों के कमेटी में चुनाव लड़ने का निर्णय

News Times 7

झारखंड में 75 हजार में मिल रहा 15 हजार वाला बालू ,5 गुना महंगाई से निर्माण कार्य ठप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़