News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

बक्सर प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन का दौर जारी , भारी गहमागहमी के बीच नए प्रत्याशीयों का आंकड़ा 400 के पार

पंचायत चुनाव को लेकर गहमागमी का दौर जारी है जहां देखे वहां जीत का सपना संजोये प्रत्याशी मैदान में है सिर्फ दो दिनों के अंदर अब तक 413 नए प्रत्याशीयों ने नामांकन किया, वही आज की भीड़ को देख कर कहा जा सकता है की प्रत्यशियों की संख्या 500 के पार भी जा सकती है, जिसको लेकर प्रशासन के द्वारा व्यापक तैयारियां की गई हैं. जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी ने बताया कि बुधवार को जहां बीडीसी के 19 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र भरा था वहीं, गुरुवार को 18 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र जमा किया.

बुधवार को 18 मुखिया प्रत्याशियों ने नामांकन किया था जबकि गुरुवार को 12 प्रत्याशी ने पर्चा दाखिल किया. उसी प्रकार 2 दिनों में सरपंच के 37, वार्ड सदस्य के 235, तथा पंच के 44 प्रत्याशियों ने नामांकन प्रपत्र जमा किया. बीडीओ ने बताया कि शुक्रवार को ज्यादा संख्या में प्रत्याशियों के नामांकन प्रपत्र भरने की संभावना है जिसके लिए व्यापक तैयारियां भी की गई है. उन्होंने बताया कि वर्तमान में अलग-अलग पदों के प्रत्याशियों के लिए अलग-अलग काउंटर की व्यवस्था की गई है. साथ ही साथ भीड़ भाड़ को प्रखंड कार्यालय परिसर में प्रवेश करने से पूर्व ही रोक दिया जा रहा है. प्रत्याशियों के साथ केवल 2 लोगों के नामांकन प्रपत्र भरने के लिए आने की अनुमति है. ऐसा होने से अव्यवस्था नहीं फैल रही है और शांतिपूर्ण तथा बेहतर ढंग से नामांकन का कार्य संपन्न हो जा रहा है. इस दौरान बरुना के मुखिया प्रत्याशी जयप्रकाश चौहान, रहसीचक के मुखिया प्रत्याशी फूलमती देवी, चुरामनपुर के मुखिया प्रत्याशी निर्मल लाल तथा धनजी पांडेय ने नामांकन किया.

कमरपुर पंचायत के मिश्रवालिया गाँव के वार्ड संख्या 2 के वार्ड सदस्य प्रत्याशी भैरवनाथ कमकर ने भी नामांकन प्रपत्र जमा किया.बीडीओ ने बताया कि प्रत्याशी के साथ नामांकन के लिए अनुमति प्राप्त लोगों के बैठने के लिए टेंट लगाए गए हैं जबकि, पानी आदि की भी बेहतर व्यवस्था की गई है. बकौल बीडीओ बताया कि सदर प्रखंड के 15 पंचायतों के विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के नामांकन का कार्य 11 अक्टूबर तक किया जाएगा, जिसके बाद 3 नवंबर को मतदान तथा 13 तथा 14 नवंबर को मतगणना की जाएगी.

Advertisement

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स को सिंगूर मामले में बड़ी जीत ,पश्चिम बंगाल सरकार को देने होंगे ₹766 करोड़, ट्रिब्यूनल का फैसला

News Times 7

दिल्ली को केजरीवाल की बड़ी सौगात मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 150 इलेक्ट्रिक बसों को दिखाएंगे हरी झंडी

News Times 7

EV: इलेक्ट्रिक वाहनों की चार्जिंग की टेंशन होगी दूर, HPCL के हर पेट्रोल पंपों में लगेंगे ईवी फास्ट चार्जर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़