News Times 7
क्राइमब्रे़किंग न्यूज़

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद इस बात चर्चा तेज की यह हत्या है या आत्महत्या ,घटनास्थल से सुसाइड नोट हुआ था बरामद

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद अब यह रहस्य गहराता जा रहा है की यह हत्या है आत्महत्या ,महंत नरेंद्र गिरि के शव के पास से जो सुसाइड नोट बरामद हुआ है उसमें आनंद गिरि के अलावा लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या तिवारी व उनके बेटे संदीप तिवारी काभी नाम है तो पुलिस ने सिर्फ आनंद गिरि को गिरफ्तार क्यों किया?
सवाल : पुलिस के पहुंचने के पहले ही उनका शव रस्सी काटकर क्यों उतारा गया?
अपनी आत्महत्या के एक दिन पहले उन्होंने अपने लिए रस्सी का मंगाना। इसके साथ ही पुलिस के पहुंचने के पहले ही उनके शव को रस्सी काटकर उतार लेना। ये घटनाक्रम इस ओर भी इशारा करता है कि कहीं कोई अंदर का आदमी तो इसमें शामिल नहीं था।Varanasi News In Hindi, Latest Varanasi Headlines - Amarujala.com

सवाल : दावा किया जा रहा है कि नरेंद्र गिरि लिखना नहीं जानते थे तो सुसाइड नोट कैसे लिखा?
मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ऐसी खबरें आ रही हैं महंत नरेंद्र गिरि लिखना नहीं जानते थे तो वो इतना लंबा सुसाइड नोट कैसे लिख सकते हैं। इसके साथ ही अगर इसे उन्होंने नहीं लिखा तो उनके कमरे में कैसे पहुंचा।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

सवाल : आनंद गिरि देहरादून में था तो हत्या कैसे कर सकता है?
महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद से सबसे ज्यादा चर्चा में अगर कोई है तो वो हैं आनंद गिरी। अगर आनंद गिरी ने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया है तो वो उन्हें हरिद्वार की जगह प्रयागराज में होना चाहिए।
सवाल : नरेंद्र गिरि की पहुंच सरकारों तक थी तो उन पर कौन दवाब बना सकता है?
महंत नरेंद्र गिरि एक ऐेसी शख्सियत थे जिनकी सरकारों तक पहुंच थी। अगर उन्हें किसी प्रकार की कोई परेशानी थी तो वो इसके लिए सीधे सूबे के मुख्यमंत्री से भी बात कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके बाद से ही यह सवाल उठ रहा है कि कौन है जा उनपर दवाब बना सकता था।
सवाल : अगर उन्हें कोई परेशानी थी तो उन्होंने प्रशासन की मदद क्यों नहीं ली?
उनके मौत के पीछे के कारणों में एक वीडियो की बात भी सामने आ रही है। अगर वीडियो के कारण वो इतना परेशान थे तो इसकी शिकायत प्रशासन से कर सकते थे।
सवाल : आखिर किस अपमान से आहत थे महंत नरेंद्र गिरि?
सबसे अहम सवाल यही है कि आखिर महंत नरेंद्र गिरि जैसे बड़े और प्रभावशाली व्यक्ति का अपमान कौन कर सकता है। सत्ता के गलियारें की बड़ी से बड़ी हस्तियां उनके दर पर आती थीं तो आखिर उन्हें अपमानित कौन करेगा। आखिर किस अपमान से वो आहत थे।एबीएपी अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध तरीके से मौत, सुसाइड नोट में  शिष्य आनंद गिरि

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

बड़े सियासी संकेत नीतीश से मिले उपेंद्र कुशवाहा, साथ काम करने की कवायद हो सकती है तेज

News Times 7

सिरसा संसदीय सीट से सांसद रह चुके पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन, 2021 में तृणमूल कांग्रेस से जुड़े थे

News Times 7

पाकिस्तान की हिंदू महिला ने महिला लोकसेवक बनकर बनाया इतिहास

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़