News Times 7
आतंक टॉप न्यूज़ ब्रे़किंग न्यूज़

जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी मंसूबो को सुरक्षाबलों ने किया नाकाम ,छह चाइनीज ग्रेनेड राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ बरामद

आतंकीयों की नापाक साजिश को आज सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया ,श्रीनगर के बेमिना इलाके में रेत के बैग में रखे गए छह ग्रेनेड बरामद हुए हैं। इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

बता दें कि रोड ओपनिंग पार्टी के जवानों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर एक डिवाइडर के पास रेत के बैग में रखे गए छह ग्रेनेड बरामद किए। JK: Security forces foil plot to attack temple, 3 terrorists arrested - 6  grenades seized - Ampinity News | DailyHuntयह सभी चीन निर्मित ग्रेनेड हैं। जवानों की सूझबूझ से बड़ी आतंकी साजिश नाकाम हो गई है। पुलिस ने सभी ग्रेनेड अपने कब्जे में ले लिए है।

उधर, कश्मीर में हाईब्रिड आतंकियों की मौजूदगी ने सुरक्षाबलों के कान खड़े कर दिए हैं। सुरक्षाबलों के लिए यह नई चुनौती है। स्लीपर सेल की तरह के ये पार्टटाइम आतंकी निहत्थों को निशाना बना रहे हैं। कश्मीर में हाल ही में हुईं नेताओं व पुलिसकर्मियों की हत्याओं में हाईब्रिड आतंकी शामिल थे। इन पार्टटाइम हाईब्रिड आतंकियों को ट्रैक करने में दिक्कतें आती हैं क्योंकि ये वारदात को अंजाम देने के बाद अपने सामान्य कामकाज में लग जाते हैं। लेकिन ऐसे हाईब्रिड आतंकियों पर अब पूरी निगरानी रखी जा रही है।Major terror bid foiled in Jammu and Kashmir, 19 grenades recovered in  Poonch | Latest News India - Hindustan Times

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

खून से लिखी चार धाम के पुरोहितों ने PM मोदी को चिट्ठी ,बोले हमारे हक के साथ हो रहा खिलवाड़

News Times 7

महंगाई के मोर्चे पर आम आदमी को लगा एक और झटका महंगाई ने तोड़ा 6 महीने का रिकॉर्ड

News Times 7

16 नवंबर को होगा नितीश कुमार का राजतिलक

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़