News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

अफगानिस्तान के पंजशीर पर हमला करने आए 350 तालिबानी आतंकी ढेर, 40 को बनाया बंधक नॉर्दन एलायंस का दावा

नॉर्दन एलायंस ने दावा करते हुए कहा की अफगानिस्तान के पंजशीर पर हमला करने आए 350 तालिबानी आतंकियों को ढेर कर दिया गया है वही 40 को बंधक भी बनाया गया है ,इन सब के बीच नॉर्दन एलायंस ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर दावा किया है कि खावक इलाके में बीती रात हमला करने आए तालिबान के करीब 350 लड़ाकों को एनआरएफ द्वारा ढेर कर दिया गया है, पंजशीर पर हमला करने आए 350 तालिबानियों को नॉर्दर्न एलायंस ने किया ढेर, 40  को बनाया बंधक | NewsTrack Hindi 1जबकि 40 से अधिक को बंधक बना लिया है।  इस दौरान एनआरएफ ने कई अमेरिकी वाहन और हथियार भी जब्त किए हैं।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार रात को भी तालिबान ने पंजशीर में घुसने की कोशिश की, जहां उसका मुकाबला नॉर्दन एलायंस के लड़ाकों से हुआ और दोनों गुटों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। अफगानिस्तान: पंजशीर के लड़ाकों का दावा - हमले में मार गिराए 300 तालिबानी - taliban  afghanistan panjshir 300 talibani killed big operation ntc - AajTakवहीं स्थानीय पत्रकार नातिक मालिकजादा ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है कि अफगानिस्तान के पंजशीर स्थित गुलबहार इलाके में तालिबान लड़ाकों और  नॉर्दन  एलायंस के बीच झड़प हुई। जिसमें कई तालिबानी लड़ाके को बंधक बना लिया गया।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

सोमवार रात को भी हुई थी मुठभेड़
वहीं सोमवार रात को भी नेशनल रजिस्टेंस फोर्स (एनआरएफ) के लड़ाकों ने तालिबानी आतंकियों को मार गिराने दावा किया। उन्होंने दावा किया कि मुठभेड़ में सात आतंकी मारे हैं, खुद उनके दो जवान भी घायल हुए हैं। अफगानिस्तान: पंजशीर में जंग जारी, नॉर्दर्न एलायंस के लड़ाकों ने तालिबान को  ऐसे फंसाया - Afghanistan Taliban fight in panjshir northern alliance war  detail situation ntc - AajTakअहमद मसूद के नेतृत्व में तालिबान के सामने हथियार उठा चुके पंजशीर के लड़ाकों ने इससे पहले भी 100 से अधिक तालिबानियों को घेर कर मारने दावा किया था। ताजा मुठभेड़ बातचीत के दौरान घोषित युद्ध विराम के बीच हुई। कई राउंड की बातचीत किसी मुकाम पर नहीं पहुंची है।https://www.tv9hindi.com/videos/afghanistan-crisis-taliban-rule-humanitarian-aid-usa-withdrawal-joe-biden-fikra-aapki-803822.html  Fikra Aapki: तालिबान के हाथ लगा अमेरिकी हथियारों का जखीरा, पाबंदियों के बीच  कैसी होगी अफगानियों की जिंदगी? 2021-09-01T02:10:31+ ...

Advertisement
निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement

Related posts

:पवित्र मानसरोवर के किनारे मिसाइलों की साइट बना रहा चीन

News Times 7

अग्निपथ योजना के विरोध के बाद सोशल मीडिया पर है बिहार पुलिस की पैनी नजर

News Times 7

15 अगस्त से लें टैक्स भरने का संकल्प, पढ़ें पीएम के संबोधन …..

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़