News Times 7
क्राइमब्रे़किंग न्यूज़

5 दिन पहले 6.50 करोड़ रुपये की सिगरेट से भरे ट्रक लूटने वाला हुआ गिरफ्तार

6.50 करोड़ रुपये की सिगरेट से भरे ट्रक लूट काण्ड में बड़ा खुलासा हुआ, कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर सबरस गांव के समीप से करीब 5 दिन पहले हथियारों के बल पर चालक को बंधक बनाकर तकरीबन 6.50 करोड़ रुपए की सिगरेट से भरे हुए कंटेनर लूट मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है. सीआईए तावडू पुलिस ने सिगरेट से लदे ट्रक को माल सहित बरामद करने के अलावा एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है, ताकि लूट की वारदात में इस्तेमाल किए गए दो ट्रक व इनोवा गाड़ी के अलावा हथियारों के साथ – साथ अन्य लुटेरों को भी जल्द से जल्द दबोचा जा सके.

Haryana News in Hindi, Haryana Samachar, Haryana Live News, हरियाणा न्यूज़,  हरियाणा की खबर - News18 हिंदी

नूंह मुख्यालय डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि गत 8 अगस्त को पंजाब से तकरीबन 6.50 करोड रुपए की सिगरेट भरकर केएमपी के रास्ते से उत्तर प्रदेश की तरफ जाने वाले कंटेनर को बदमाशों ने दो ट्रक आगे लगाकर रुकवाया था. कंटेनर नंबर एनएल – 01- 3751 को रुकवा कर उसके चालक सुखविंदर सिंह मुल्तानी पुत्र वरियाम सिंह निवासी राजपूतान भोलाठ कपूरथला पंजाब को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर इनोवा गाड़ी में डालकर केएमपी रोड के साथ पहाड़ में फेंक दिया था. पुलिस ने इस मामले में राकेश शर्मा पुत्र कैलाश शर्मा सबलपुरा अलवर राजस्थान की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था.

Advertisement

 

         डीएसपी सुधीर तनेजा ने बताया कि करोड़ों रुपए की लूट का मामला होने की वजह से पुलिस कप्तान नरेंद्र सिंह बिजारनिया ने इसे गंभीरता से लिया और कई टीमों का गठन कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. उसी का नतीजा है की सीआईए तावडू की टीम ने सिगरेट से भरे कंटेनर को बरामद करने के साथ-साथ कुंदन विश्वकर्मा सुतार पुत्र दिलीप विश्वकर्मा निवासी सिरोलिया देवास मध्य प्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली है.

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 1.5 करोड़ मूल्य की सिगरेट जब्त, पंजाब जा रहे ट्रक  से 625 किलो पोस्त बरामद

Advertisement

आरोपी को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

जिस तरह लूट की वारदात को अंजाम दिया गया उससे लगता है कि बदमाशों की संख्या कम से कम दर्जन भर के करीब है. इसके अलावा लूट के समय दो ट्रक व एक इनोवा गाड़ी के अलावा हथियारों को भी इस्तेमाल किया गया है. इसलिए करोड़ों रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने कुंदन विश्वकर्मा को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस को भरोसा है कि वह जल्द ही सिगरेट लूट के मामले में अन्य आरोपियों को भी दबोच लेगी. इसके अलावा लूट के समय वारदात में इस्तेमाल किए गए तीनों वाहनों व हथियारों को भी जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

दुनिया के 5 अजूबे: इन्हें देख कर हिल उठेगा दिमाग, सब एक से बढ़ कर एक…

News Times 7

प्रेसिडेंट ट्रेन महाराजा एक्सप्रेस से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिवसीय कानपुर यात्रा पर

News Times 7

बिहार की राजनीति के जाल को दिखाती वेब सीरीज ‘महारानी2 ‘का दूसरा सीजन जल्द ही होने वाला रिलीज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़