News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

JDU के अंदर मचा है रार पोस्टर से गायब हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा

JDU के पोस्टर से बड़े नेताओ का गायब होना ये बताता है की जदयू में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है ,ताजा घटनाक्रम में रविवार को दो ऐसे पोस्टर सामने आए जिसमें दोनों दलों यानी राजद और जेडीयू में मचे घमासान को लोगों के सामने बीच सड़क पर लाकर रख दिया. पटना की सड़कों पर जहां राष्ट्रीय जनता दल के पोस्टर से पार्टी के सबसे बड़े चेहरे तेजस्वी यादव गायब दिखे, तो दोपहर होते-होते तक जेडीयू के भी एक पोस्टर ने बवाल मचा दिया और सड़क पर चर्चा तक छिड़ गई.

 

       दरअसल पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की कुर्सी छोड़कर केंद्र में मंत्री बने आरसीपी सिंह के स्वागत के लिए जो पोस्टर लगाया गया उसमें जेडीयू के सबसे बड़े चेहरे यानी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह तक को जगह नहीं मिली.JDU के पोस्टर से गायब हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा का भी  कटा पत्ता jdu national president lalan singh and upendra kushwaha outs from  party posters in patna bramk– News18 साथ ही इस पोस्टर से संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा भी नदारद दिखे. एक साथ पार्टी के दो बड़े चेहरों को पोस्टर में जगह नहीं मिलने से बिहार की सियासत फिर से गरमा गई है.

Advertisement

       दरअसल इस पोस्टर को पार्टी मुख्यालय में आरसीपी सिंह के स्वागत के उद्देश्य से लगाया गया है. इस पोस्टर को लगाने वाले पूर्व विधायक अभय कुशवाहा हैं, लेकिन उन्होंने इस पोस्टर में न तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और ना ही संसदीय दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा को जगह दी है, ऐसे में सवाल यह उठने लगे हैं कि क्या ललन सिंह की ताजपोशी से आरसीपी सिंह का खेमा नाराज चल रहा है. ललन सिंह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद दो दिन पहले ही पटना पहुंचे थे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया था. जबकि आरसीपी सिंह मंत्री बनने के बाद पहली बार 16 अगस्त को पटना आ रहे हैं.Hindi News, India News in Hindi, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi,  Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें, News9india

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

नए साल पर पीएम मोदी ने दिया 6 राज्यों को तोहफा, रखी लाइट हाउस प्रोजेक्ट की आधारशिला…

News Times 7

News Times 7

मोहब्बत हुई हद के पार, लड़की का हाथ मांगने पहुंचा प्रेमी, मना करते ही खुद को किया आग के हवाले

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़