News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

आरा /शहनवाज अली -लघु व्यवसायी संघ और भाकपा माले की पहल पर आरा बस स्टैण्ड के स्व.भिखारी ठाकुर शोध संस्थान मंच पर एक बैठक आयोजित की गयी.यह बैठक आरा बस स्टैण्ड के व्यवसाईयों और पुलिस की संयुक्त बैठक थी.इस बैठक की अध्यक्षता भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी ने की.इस बैठक मे आरा नवादा थाना अध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार मौजूद थे!
आरा बस स्टैण्ड मे अपराध पर नियंत्रण के सवाल पर व्यवसाईयों ने खुलकर अपनी बातें रखी.आरा बस स्टैण्ड मे पिछले दिनों कयी चोरी और छिनतयी की घटनाओं पर चिंता जाहिर की और इसके समाधान के लिए थाना अध्यक्ष से मांग की गयी!
बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी ने कहा कि पुलिस को आरा बस स्टैण्ड मे गस्ती बढ़ा देनी चाहिए तथा अवैध ढंग से अड्डा बनाकर रहने वाले पर सख्ती से थाना को पेश आना चाहिए!
भाकपा माले राज्य कमिटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी ने थाना अध्यक्ष से मांग की है कि आरा बस स्टैण्ड मे स्थायी पुलिस पिकेट की ब्यवस्था की गारंटी की जाय!
बैठक को संबोधित करते हुए लधु व्यवसाईयों संघ के संयोजक बब्लू कुमार गुप्ता ने कहा कि आरा बस स्टैण्ड मे नगर निगम खुब कमायी करता है पर पानी पिने के लिए एक चापाकल नहीं है अपराधीयों से बस स्टैण्ड के व्यवसाई तंग व तबाह हैं*
*नवादा थाना अध्यक्ष ने आरा बस स्टैण्ड के व्यवसाईयों को आश्वस्थ किया कि पुलिस अपना अधिकतम प्रयास आरा बस स्टैण्ड के अपराध को रोकने का प्रयास करेगी.हम अपराधियों पर सख्त कार्यवाई करेंगे!
इस बैठक को संबोधित करने वाले मे नगर सचिव दिलराज प्रीतम, राजू प्रसाद,शंकर प्रसाद, महेन्द्र प्रसाद, राजेन्द्र यादव,राकेश कुमार, धनंजय सिंह,रंजीत राठौर,मो. सहजाद,मो. अनवर, मो.अब्दुल, सत्येंद्र कुमार मौजूद थे*
क्यामुद्दीन अंसारी

Advertisement

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली शराब घोटाला केस में ईडी और सीबीआई दोनों मामलों में मनीष सिसोदिया की नियमित जमानत पर सुनवाई 4 अक्टूबर तक के लिए टाल दी

News Times 7

करोड़ों के बजट वाली फिल्म आर आर के सामने भी कश्मीर फ़ाइल का जलवा बरकार

News Times 7

डायबिटीज रोगी को मॉनसून के समय विशेष ध्यान रखने की जरुरत:किन बातों का रखे ख्याल,आइये जाने

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़