News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

चिराग के छोटे भाई और समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज के ऊपर लगा बलात्कार का आरोप एफआईआर दर्ज

बिहार में लोजपा के टुकड़े- टुकड़े होने के बाद निलंबित समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज पर बलात्कार का आरोप लगा है जिसके तहत दिल्ली में एफआईआर भी दर्ज कराई गई है, प्रिंस के खिलाफ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की का आरोप है कि प्रिंस पासवान ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद उनके साथ रेप किया। लड़की ने आरोप लगाया है कि पानी पीते ही वह बेहोश हो गईं और उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया गया। 15 जून को पीड़िता ने तीन पन्नों में विस्तार से आपबीती बताते हुए दिल्ली पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। रेप मामले में सांसद फंसे: लड़की बोली- नशे की हालत में उसके साथ किया रेप.... थाने में तीन पन्ने की शिकायत करायी दर्ज ... - NPG | CG No. 1 News Portal,आरोप, पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही
लड़की ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया गया और वीडियो बनाया गया। दिल्ली पुलिस उसकी एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। लड़की ने कहा, ”मैं 15 दिन से थाने के चक्कर लगा रही हूं। कनॉट प्लेस में पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराने जाती हूं, तो प्रिंस राज के वर्तमान सांसद होने का हवाला देकर केस दर्ज करने से इनकार कर दिया जाता है। कहा जाता है कि ऊपर से आदेश हैं, हम कुछ नहीं कर सकते।”समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव: इन 5 कारणों से जीत की राह पर आगे बढ़ रहे LJP के प्रिंस राज samastipur lok sabha seat by-election-results-2019-ljp-candidate-prince- raj-big lead brvjदिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अभी शिकायत मिली है। मामले की जांच जारी है। प्रिंस राज चिराग पासवान के दिवंगत चाचा रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं। रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर प्रिंस राज सांसद बने हैं। हरेशा चिराग पासवान के साथ दिखने वाले प्रिंस फिलहाल उनके विरोध में हैं, जबकि उनको चुनाव में जीत दिलाने के लिए चिराग पासवान ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान संभाली थी।

बता दें कि लोजपा में विरोध का सामना कर रहे चिराग पासवान ने मंगलवार दोपहर ट्विटर पर एक चिट्ठी शेयर कर अपने चचेरे भाई और सांसद प्रिंस राज से जुड़े एक मामले का जिक्र किया था, जिसमें एक महिला ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। चिराग ने अपनी चिट्ठी में लिखा थाLJP Prince Raj : सांसद प्रिंस राज पर स्वाति पटेल ने लगाए यौन शोषण के गंभीर आरोप, कनाट प्लेस थाने में दर्ज हुई शिकायत | Swati Patel made serious allegations of sexual कि बड़ा भाई होने के नाते उन्होंने प्रिंस को पुलिस के पास जाने की सलाह दी थी ताकि झूठ और सच का पता चल सके और दोषी को दंड मिले। चिराग ने इस चिट्ठी क जरिये यह बताने की कोशिश कर रहे थे कि इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर भी बागी हुए चाचा पशुपति पारस ने कोई सलाह नहीं दी और कन्नी काट गए, जबकि यह मुद्दा पार्टी के साथ परिवार की भी प्रतिष्ठा से जुड़ा था।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रणब मुखर्जी की हालत गंभीर

News Times 7

भाजपा के खिलाफ व्‍यापार‍ियों ने कल बुलाई महापंचायत,MCD की हेल्‍थ ट्रेड लाइसेंस फीस बढ़ोतरी पर होगा आंदोलन

News Times 7

भारत की पहली प्राइवेट ट्रेन Tejas Express होगी बंद, जानिए क्यों…

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़