News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

बिहार मे भी चक्रवाती तुफान यास का बढता जा रहा कहर ,तेज हवाओं के साथ भारी बारिश के अनुमान कुछ जिलों मे येलो अलर्ट video

चक्रवाती तुफान यास का कहर अब बिहार मे दिखने लगा है, लगातार भारी बारिश और तेज हवाओं से बिहार के कई जिलों को प्रभावित करने वाले तुफान का असर अभी और तेज होने के आसार है,cyclonic storm amphan also will effect bihar weather next 72 hours is important rain in bihar | बिहार पर भी चक्रवाती तूफान अम्फन का असर, तेज हवा के साथ बारिश का पूर्वानुमान, अहम हैं ...

इसके साथ ही यास तूफान का बिहार में असर देखा जा रहा है. इसका असर गुरुवार शाम तक पटना पहुंच जाएगा. पटना सहित राज्य के 22 जिलो में भारी बारिश के आसार हैं जो कि अगले दो दिनों तक जारी रह सकता है. इसको लेकर पटना स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने अलर्ट जारी किया है.

 

Advertisement

बता दें कि यास तूफान के कारण गुरुवार से राजधानी पटना, गया, भागलपुर, पूर्णिया, बेगूसराय, खगड़ि‍या, मधुबनी समेत कई अन्‍य जिलों में मध्‍यम से लेकर भारी बारिश हो रही है. Amphan Toofan Live News And Updates: अम्फान सुपर साइक्लोन लाइव अपडेट्स - 'बंगाल का इतना नुकसान हुआ है कि उसे शब्‍दों में नहीं बयान किया जा सकता। कम से कम 10 सेराज्य सरकार ने आपदा प्रबंधन विभाग के साथ ही सभी जिलों के अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा है. आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा सभी जिलों पर नजर रखी जा रही है. जल संसाधन विभाग की इस आपदा से निपटने के लिए तैयारी कर चुका हैcyclone vayu updates high alert in gujarat read top 10 points - Cyclone Vayu: चक्रवाती तूफान 'वायु' के रास्ता बदलने के बावजूद हाई अलर्ट पर गुजरात; 10 खास बातें

मौसम विज्ञान केंद्र पटना के अनुसार, वर्तमान में बिहार में चक्रवाती हवा 24-26 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही है. बांग्लादेश में चक्रवात के चलते बिहार में आंधी, तूफान, बारिश का संकट - Tezsamacharअगले 24 घंटे के दौरान पटना, गया, औरंगाबाद, बक्सर, भोजपुर, पूर्वी व पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, पूर्णिया, किशनगंज आदि कई जिलों में भारी बारिश के साथ मेघ गर्जन व वज्रपात का पूर्वानुमान है. चक्रवाती तूफान को देखते हुए कई जिलों के लिए दो से तीन दिन का येलो अलर्ट जारी किया गया है.

 

Advertisement

पटना एवं इसके आसपास के इलाकों में पटना में हल्की एवं मध्यम दर्जे की बारिश रिकॉर्ड की गई है और आगे तेज बारिश व मेघ गर्जन हो सकता है. 28 से 30 मई तक कई जिलों में बारिश होगी और बादल छाए रहेंगे. 27, 28 और 29 मई तक दक्षिण बिहार के जिलों में भारी बारिश हो सकती है. Bihar: 42 Killed, Over 100 Injured In Late Night Storm In 3 Districts - बिहार में चक्रवाती तूफान में 42 लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल | Patrika Newsइस बीच चक्रवाती तूफान के कारण डेढ़ दर्जन जिलों में बारिश हो रही है. बुधवार को बेगूसराय जिले में सर्वाधिक 54.4  मिलीमीटर और पटना जिले में सबसे कम 1.9 मिलीमीटर बारिश हुई है.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

बिहार सरकार ने जातिगत जनगणना के आंकड़े किये सार्वजनिक

News Times 7

सड़क दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत से मिलने उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी जाएंगे अस्पताल

News Times 7

सरकार ने बढ़ाया कर्मचारियों का महंगाई भत्ता जानिये कितना मिलेगा भत्ता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़