News Times 7
Other

सरकार मे रहे जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव की पत्नी को वेटिंलेटर नही मिल पाने के कारण हुआ निधन

bihar -सरकार मे हम हैं तो डर काहे का
यह कहावत जरूर सही थी लेकिन कोरोना मे बिहार के स्वास्थ्य व्यवस्था के ऊपर जो सवाल खड़ा होता है वह यह है कि जब सरकार में रह रहे विधायकों को ही चरमराती व्यवस्था का  शिकार होना पड़ जाए तो सोचिए जनता का क्या हाल होगा,बिहार के अररिया जिले से जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव की पत्नी मंजूला देवी का कोरोना से निधन हो गया।
मंजूला कोरोना से संक्रमित थीं और उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। उन्हें समय पर वेंटिलेटर नहीं मिल सका, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। इसके बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है। Rabri Devi Attack On Nitish Kumar : समय पर वेंटिलेर नहीं मिलने के कारण  जेदयू विधायक की पत्नी की मौत, राबड़ी देवी ने कहा- 'भाजपाई' नीतीश कुमार शर्म  करोआर्थिक स्थिति ठीक होने के बाद विधायक अपनी पत्नी को नहीं बचा सके। अब चरमराए स्वास्थ्य विभाग को देखते हुए राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट पर कहा कि भाजपाई नीतीश कुमार को इस पर बोलना चाहिए कि नहीं बोलना चाहिए? इसका दोषी भी आज से 30 बरस पूर्व के आपके द्वारा दुष्प्रचारित कथित जंगलराज को बता दीजिए। आपने तो पहले के सभी पीएचसी बंद करा दिए। शर्म करो।JDU MLA wife died due to corona in absence of ventilator rabari devi  attacks on cm nitish by tweet - वेंटिलेटर नहीं मिलने से JDU विधायक की पत्नी  की मौत, राबड़ी ने

वेंटिलेटर तो हैं लेकिन चलाने वाला कोई नहीं
बता दें कि अररिया के जिला अस्पताल में छह वेंटिलेटर हैं लेकिन इसे चलाने वाला कोई नहीं है। विधायक की पत्नी के साथ-साथ ऐसे कई लोग हैं, जो समय पर वेंटिलेटर ना मिलने की वजह से अपनी जान से हाथ धो बैठे। मंजूला देवी के घरवालों ने बताया कि वो पिछले आठ दिनों से बीमार थीं। उनका इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा था।कोरोना संकट : वेंटीलेटर न मिलने से विधायक की पत्नी की मौत - Daily Samvad

परिजनों की माने तो मंगलवार को मंजूला देवी का हालात गंभीर हो गई थी। इसके बाद उन्हें जिला मुख्यालय स्थित डॉ. सुदर्शन झा को दिखाया गया और उन्होंने तुरंत वेंटिलेटर पर शिफ्त करने को कहा। इसके बाद मंजूला देवी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां वेंटिलेटर तो थे लेकिन उसे चलाने वाला कोई नहीं था।

 

Advertisement

रास्त में ही हो गई विधायक की पत्नी की मौत
इसके बाद आनन फानन में मंजूला देवी को मुरलीगंज स्थित एक अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। अपनी पत्नी की मौत के बाद विधायक अचमित बेहद दुखी हैं। उनके जानने-पहचानने वाले लोग उनको सांत्वना दे रहे हैं। विधायक ने बताया कि मंजूला देवी समाजसेवी थी।

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

50+ उम्र वाले ‘करप्ट’ कर्मचारियों को योगी सरकार जबरन रिटायर करेगी

News Times 7

अपने घर का सपना अब होगा साकार, 10 लाख में दिल्ली में DDA फ्लैट, 3 दिन बाद शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, जानिए लोकेशन

News Times 7

मिशन बंगाल- ममता पर योगी का वार ,बंगाल में अराजकता, आतंकवाद और भ्रष्टाचार है

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़