News Times 7
Otherब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भाजपा विधायक आक्सीजन सिलेंडर लेकर फरार ,क्षेत्र मे लगे लापता होने के पोस्टर

बाराबंकी के भाजपा के विधायक शरद कुमार अवस्थी की तस्वीर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी मे चर्चा का विषय बन गयी है, और जम के विधायक का मजाक भी उड रहा है दरअसल कोरोना के इस हालात में जहां लोगों को बेड न मिलने, अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी, दवाओं की कालाबाजारी होने की शिकायतें सामने आने से उत्तर प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद जमीन पर उअतरकर एक्शन ले रहे हैं. लेकिन इस बीच उन्हीं की सरकार के एक विधायक के लापता होने का पोस्टर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कोरोना के ऐसे कठिन समय में अपने क्षेत्र में जन प्रतिनिधि के नहीं रहने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. लोग पोस्टर लगाकर विधायक के अपने क्षेत्र में न रहने और लोगों की समस्याओं का कोई समाधान न कराने के चलते विरोध जाहिर कर रहे हैं.UP: आपदा में BJP नेता की खुदगर्जी देखिए! लोग लाइन में खड़े रह गए, ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर चलते बने विधायक

बता दें कि ये BJP के वही विधायक हैं जिनपर कोरोना के संकट काल के दौरान बीते दिनों अपने रुतबे का इस्तेमाल कर गाड़ियों में ऑक्सीजन सिलेंडर भर-भरकर फरार होने का आरोप लगा था. दरअसल मामला बाराबंकी की रामनगर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक शरद कुमार अवस्थी से जुड़ा है. विधायक शरद अवस्थी के अपने क्षेत्र में नहीं रहने के कारण विधानसभा रामनगर के गांव अद्रा में लोगों ने उनके लापता होने का पोस्टर लगाकर विरोध शुरू कर दिया है. विधायक जी के लापता होने के पोस्टर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यहां के ग्रामीणों ने पोस्टर पर लिखवाया है कि रामनगर विधानसभा से गायब विधायक का पता बताने वाले को दिया जाएगा 1000 रुपए का नगद इनामबाराबंकी: ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भागने वाले विधायक जी अब हुए लापता, क्षेत्र में लगे पोस्टर-barabanki news bjp mla sharad awasthi missing poster viral on social media upat

पता बताने वाले को मिलेगा इनाम

Advertisement

यहां के ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव जीतने के बाद माननीय अपने क्षेत्र से लापता हैं. कोरोनाकाल में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हाल-चाल पूछने की चिंता नहीं है. इन लोगों को यहां की जनता खोज रही है, जिन भाइयों को यह दोनों माननीय मिल जाएं, वह उन्हें लेकर गांव आएं. विधायक को गांव लाने वाले को 1000 रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा. गांव के निवासियों ने बताया कि हमारे विधाययक जी चुनाव जीतने के बाद एक बार भी यहां दिखाई नहीं पड़े हैं. उन्होंने बताया कि इस गांव में चुनाव के समय वोट मांगने विधायक आये भी नहीं, बल्कि उनके भाई आये थे. उन्होंने वादा किया था कि चुनाव जीतने के बाद वह यहां के लोगों की सारी समस्या हल करा देंगे. लेकिन चुनाव जीतने के बाद न तो विधायक जी ही यहां नजर आए और न ही उनके भाई ही दिखाई पड़े.बाराबंकी: ग्रामीणों ने लगाए भाजपा विधायक के लापता होने के पोस्टर, बोले- उन्हें हमारी कोई चिंता नहीं, दुख होता है कि BJP को वोट दिया आलम ये है कि हम लोग विधायक जी से मिलने जाते हैं तो वह मिलते भी नहीं हैं. इसीलिए हम लोगों ने उनकी गुमशुदगी का पोस्टर लगाया है. अगर कोई विधायक जी को लेकर गांव आएगा तो उसे एच हजार रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा. ग्रामीणों का कहना है कि इस कोरोनाकाल के कठिन समय पर भी विधायक जी गांव में दिखाई नहीं पड़े. बड़ा दुख होता है कि उन्होंने भाजपा को वोट दिया, लेकिन अब आगे से भाजपा को कोई वोट नहीं देगा.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने लोकसभा चुनाव की संभावनाओं पर ली चुटकी, कहा पहले ही 330 सांसद हैं, अब तो 400 पार का नारा लग रहा है.

News Times 7

कोरोना पाबंदियों में छूट के साथ बढ़ रही है वैष्णो देवी यात्रियों की संख्या,वीकेंड पर लग रही लम्बी लाइनें

News Times 7

टूट सकता है अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर के पार्टी का गठबंधन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़