News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

फेसबुक पर मिलेगा आपको मनचाहा प्यार ,जानें क्या नाम है एप का…..

फेसबुक जल्द ही डेटिंग ऐप (Dating App) लेकर आ रहा है. यहां यूजर्स किसी को पसंद करके उसके साथ डेट कर सकेंगे. इस एप का नाम स्पार्क्ड (Sparked) रखा गया है. फिलहाल ये ऐप टेस्टिंग फेज में है. फेसबुक का दावा है कि नया ऐप दूसरे सभी डेटिंड ऐप्स से अलग होगा. इसको एक्सेस करना भी थोड़ा चैलेंजिंग होगा.
Facebook will be soon launch speed dating app Sparked check details varpat
4 मिनट का होगा एक वीडियो डेट
कंपनी के मुताबिक Sparked में यूजर्स के लिए वीडियो स्पीड डेटिंग ऑफर किया जाएगा. स्पार्क्ड ऐप यूजर्स के लिए फ्री रहेगा. आप इसे फेसबुक अकाउंट के साथ लॉगिन कर सकेंगे. Verge की रिपोर्ट के मुताबिक इस ऐप में पहला वीडियो डेट चार मिनट के लिए होगा. जिसमें वो अपने बारे में बताएंगे. यह वीडियो दूसरे यूजर्स को दिखाया जाएगा. अगर सामने वाले यूजर को आपका वीडियो पसंद आया तो आपको उसके साथ डेटिंग का मौका मिलेगा. पहली डेट के बाद अगर दोनों यूजर्स फिर से वीडियो डेट पर आते हैं तो दूसरा वीडियो डेट 10 मिनट का होगा.It's Facebook Official, Dating Is Here - About Facebook

एक बार वीडियो अपलोड होने के बाद फेसबुक की टीम इसकी जांच करेगी. इसके बाद ही आपको इस डेटिंड ऐप में एंट्री मिलेगी.बता दें कि फेसबुक के इस डेटिंग ऐप में एंट्री लेने के लिए एक चार मिनट की वीडियो बनानी होगी. इसमें आपको अपने बारे में बताना होगा. साथ ही आपको ये भी बताना होगा कि आप किसको डेट पर ले जाना चाहते हैं. रिपोर्ट के अनुसार इस डेटिंग ऐप के जरिए लोग सिर्फ एक दूसरे के संपर्क में आ पाएंगे. डेटिंग के लिए मैच मिलने पर आपके पास इंस्टाग्राम, आईमैसेज या ई-मेल के जरिए बात करने का मौका रहेगा.

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com
Advertisement
Advertisement

Related posts

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बीएस येडियुरप्‍पा ने सोमवार को अपने पद से दिया इस्‍तीफा

News Times 7

फिल्मों की तरह दुहराया इतिहास ,नाग के मौत का बदला नागिन ने बेटे को डस कर लिया

News Times 7

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बाबा रामदेव पर एलोपैथी इलाज के खिलाफ झूठ फैलाने का लगाया आरोप ,रामदेव पर मुकदमा चलाने की मांग

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़