News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

ममता के किले मे बडी सेंधमारी, शुभेंदु संग टीएमसी के सांसद,संग सैकडो़ नेता भाजपा के साथ होने को तैयार

पश्चिम बंगाल के चुनाव आते हैं ममता बनर्जी के किले में बड़ी सेंधमारी होते नजर आ रही है , जिस प्रकार बगावती तेवर दिखाते हुए ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री और विधायक शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी से बगावत कर तमाम पदों से इस्तीफा देने के बाद अब भाजपा की ओर रुख किया है , उससे ममता की बेचैनी बढ़ना तो तय है ! लेकिन सिर्फ शुभेंदु ही नहीं शुभेंदु के साथ TMC के सांसद और अनेक विधायकों सहित जिला और ब्लॉक लेवल के सैकड़ों नेताओं के भाजपा में जाने की अटकलें तेज हो गई है!  माना जा रहा है कि बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में शुभेंदु अधिकारी भाजपा के एक सांसद जिनके नाम का खुलासा तो अभी नहीं हुआ है उनके साथ ब्लॉक और जिला लेवल के तमाम नेता भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं!Who Is Suvendu Adhikari? What Are The Threats From Him To Mamata Banerjee  Regime - कौन हैं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को आंख दिखाने वाले शुभेंदु  अधिकारी, जानिए सब कुछ -

बता दें कि विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद शुभेंदु  अधिकारी ने टीएमसी के कई असंतुष्ट नेताओं से मुलाकात की। इनमें वरिष्ठ सांसद सुनील मंडल और आसनसोल के नगर निगम प्रमुख जितेंद्र तिवारी का नाम भी शामिल है। सूत्रों का दावा है कि पार्टी के 60 कद्दावर नेता धीरे-धीरे भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

ममता के गढ़ में भाजपा की बड़ी सेंध...

Advertisement

गौरतलब है कि पूर्वी मेदिनीपुर जिले में नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र से विधायक शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके लिए कई दिनों अटकलें लग रही थीं। अब उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, शुभेंदु के इस्तीफे के बाद टीएमसी के सांसद समेत अन्य असंतुष्ट नेता उनके समर्थन में खुलकर सामने आ गए। साथ ही, उन्होंने टीएमसी नेतृत्व की कार्यशैली पर असंतोष जताया।
गौरतलब है कि शुभेंदु अधिकारी ने 2009 के दौरान नंदीग्राम में वाम मोर्चा की सरकार के खिलाफ भूमि अधिग्रहण विरोधी आंदोलन में ममता बनर्जी की मदद की थी। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस 2011 में बंगाल की सत्ता पर काबिज हुई। बता दें कि अधिकारी ने बिना किसी का नाम लिए हालिया दिनों में कई मुद्दों पर तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना की थी। हालांकि, इस घटनाक्रम पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद कल्याण बनर्जी ने बड़ी राहत मिलने की बात कही। ममता बनर्जी की बेटी कही जाने वाली IPS ऑफिसर ने क्यों की बगावत - Mamta  Banerjees IPS Daughter Bharti Ghosh threatening to expose her secrets after  the duo part ways

इस बीच उपचुनाव आयुक्त कोलकाता में पूर्वी मिदिनापुर, पश्चिमी मिदिनापुर, बर्धमान, सिलिगुड़ी और जलपाईगुड़ी के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों संग बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हो रही हिंसक झड़प पर रोक लगाने के तरीकों पर चर्चा की जाएगी।

उधर, भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल आज उपचुनाव आयुक्त से मुलाकात करेगा। इस प्रतिनिधिमंडल में प्रताप बनर्जी, भारती घोष और सबस्याची दत्ता शामिल होंगे, जो उपचुनाव आयुक्त से कानून व्यवस्था एवं राज्य में केंद्रीय पुलिस बल को जल्द तैनात करने के मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मणिपुर हिंसा 54 जिंदगियां हुई खत्म, प्रभावित क्षेत्रों में सेना का ‘मजबूत नियंत्रण’

News Times 7

ओला बनाएगी दुनिया का सबसे बड़ा हाइपरचार्ज नेटवर्क, दो-पहिया मॉडलों की चार्जिंग की ज़रूरतों को करेगा पूरा .

News Times 7

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़