News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई-चिराग

बिहार विधानसभा चुनाव के दुसरे चरण के मतदान 3 नवंबर यानी मंगलवार को होना है, लेकीन ठीक एक दिन पहले चिराग ने नितीश कुमार पर तंज कसते हुए बिहार के नाम नया दिया ,नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई’

चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि मुंगेर में नीतीश कुमार के कहने पर ही गोली चलाई गई थी. चिराग ने कहा कि आयकर विभाग की छापेमारी से नीतीश कुमार परेशान हैं, सात निश्चय में जांच की बात से भी नीतीश घबराए हुए हैं. चिराग पासवान बोले कि नीतीश कुमार ने 15 साल सुशासन बाबू का टैग पहने रखा, लेकिन अब उनकी सच्चाई सबके सामने आ रही है.

चिराग पासवान ने कहा कि शराब तस्करों के लिए नीतीश कुमार चिंतित हैं, क्योंकि बिना पैसों के लेन-देन बिहार में शराब बेचना संभव नहीं है. चिराग ने सवाल किया कि पिछले पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया है, आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है.

Advertisement

नीतीश पर सवाल उठाते हुए चिराग पासवान ने फिर कहा कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. चिराग पासवान ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं. चिराग पासवान इस बार एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं और लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. चिराग ने दावा किया है कि चुनाव के बाद बीजेपी और लोजपा मिलकर सरकार बनाएंगे. साथ ही सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार के सात निश्चय कार्यक्रम की जांच की जाएगी. चिराग लगातार कह रहे हैं!

Advertisement

Related posts

एफडी पर ग्राहकों को अब मिलेगा ज्‍यादा ब्‍याज ,देंगे ये 3 बैंक ,चेक करें

News Times 7

उत्तराखंड में भूकंप से डोली देवभूमि की धरती

News Times 7

कर्मयोगी अवार्ड से आरा में सम्मानित हुए न्यूज टाइम्स 7के पत्रकार सहनवाज अली

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़