News Times 7
मनोरंजन

कब रिलीज होगा संजय दत्त स्टारर KGF चैप्टर 2 का टीजर? मेकर्स ने कही ये बात

संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF चैप्टर 2 का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म से संजय दत्त का लुक पहले ही सामने आ चुका है जिसने फैन्स का फिल्म के लिए एक्साइटमेंट दोगुना कर दिया था. फिल्म में यश लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसका पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था जिसके बाद फैन्स को दूसरे पार्ट का इंतजार है. हालांकि अब तक इसके टीजर की रिलीज डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई थी.

अब फिल्म के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर कार्तिक गोदा ने बताया है कि टीजर वीडियो 8 जनवरी को यश के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा. कार्तिक ने ये खुलासा एक फैन द्वारा ट्विटर पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए किया है. दरअसल फैन ने कार्तिक से पूछा था कि KGF का पहला टीजर रिलीज हुए तीन साल हो गए है, अगले टीजर की उम्मीद कब की जा सकती है.

इस सवाल के जवाब में कार्तिक ने कहा- ये उसके बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा. ये बिलकुल ही नए लेवल पर होगा. मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते रुक गई थी जिसे अगस्त में सरकार द्वारा मिली इजाजत के बाद दोबारा शुरू किया गया. पैन्डेमिक के दौरान शूटिंग शुरू करने वाली ये दूसरी फिल्म थी. पहली फिल्म फैंटम थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मकर संक्रांति खिचड़ी और लोहंडी होगी विशेष ,मौज मस्ती गीत(video)संगीत और परंपराओं का होगा संगम

News Times 7

करीना के घर आई Baby Girl, तैमूर ने गौद में लेकर यूं किया स्वागत…

News Times 7

सोनाक्षी सिन्हा ने धोखाधड़ी के कथित मामले में NBW जारी होने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़