News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

करीना के घर आई Baby Girl, तैमूर ने गौद में लेकर यूं किया स्वागत…

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) के घर अगले साल जनवरी के महीने में एक छोटा मेहमान आने वाला है। ऐसे में वह इन दिनों अपना प्रग्नेंनसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिसमें वह जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुई नजर आती हैं।

ऐसे में करीना के बेटे तैमूर अली खान भी अपने भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें तैमूर अपनी गोद में एक छोटी सी बच्ची को लिए नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये फोटोज करीना के घर की है जहां उन्होंने अपनी पर्सनल असिस्टेंट और दोस्त पोनम दमानिया को घर पर इन्वाइट किया था। वहीं बाकी तस्तवीरों में करीना अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुईं नजर आ रही हैं।

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

Thank you for having us Bebo @kareenakapoorkhan ❤️ Sia made her first friend ❤️ love you both @poonamdamania

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

Advertisement

वहीं इससे पहले करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें वह एथनिक अटायर में जमकर पोज देती हुई नजर आईं। यह तस्वीरें दिवाली सेलिब्रेशन की थी जिसे करीना की मैनेजर पूनम दमानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीरों में करीना ने वहाईट सूट के साथ लाल दुप्पटा पहन रखा था। वहीं इन तस्वीरों में करीना फूलऑन फेस्टिव मूड में नजर आ रही थी।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

Advertisement

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा बहुत जल्द करनी अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ (Veere Di wedding) के सीक्वल की भी शूटिंग शुरु करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, डिलिवरी के कुछ समय बाद करीना कपूर खान इस हिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। फिल्म की निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (rhea kapoor) ने कुछ दिन पहले करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want पर खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द इसका दूसरा दूसरा पार्ट रिलीज करने वाली हैं।

खास बात बता दें कि इस फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट के स्टार कास्ट के साथ ही बनाया जाएगा। वहीं खबरें तो यह भी हैं कि फिल्म में करीना स्ट्रिपर का रोल निभाती हुई नजर आ सकती हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

लाल किले के गुंबज पर झंडा फहराने वाला और दिल्ली हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार 7 दिन की पुलिस रिमांड पर

News Times 7

NTPC की एक यूनिट में तकनीकी गड़बड़ी के कारण बिजली का उत्‍पादन 36 घंटे के लिए रुका

News Times 7

मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की विधायकी समाप्‍त

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़