News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

रिश्वतखोर बीजेपी पार्षद को सीबीआई ने किया गिरफ्तार रिश्वत मांगने का आरोप

जीरो टॉलरेंस की नीति को बता दिल्ली में निगम में अपनी पकड़ मजबूत करने वाली भाजपा के ही पार्षद पर बिल्डर से रिश्वत मांगने का गंभीर आरोप लगा है बीजेपी पार्षद को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रिश्वत मामले में बीजेपी नेता और वसंत कुंज, नई दिल्ली से पार्षद मनोज महलावत को गिरफ्तार किया है. इंडिया टुडे को पता चला है कि मनोज महलावत ने निर्माण कार्य के संबंध में एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी. जांच एजेंसी की ओर से पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था.आरोप है कि वसंत कुंज में एक बिल्डर अवैध निर्माण करवा रहा था. पार्षद ने उससे पैसे मांगे थे. बिल्डर ने कहा कि हम पार्षद को ही पैसा देंगे. बाद में बिल्डर ने सीबीआई में शिकायत कर दी और इस वजह से उसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया.दिल्ली: बीजेपी पार्षद को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, बिल्डर से रिश्वत मांगने  का है आरोप - CBI arrests delhi BJP Councillor Manoj Mehlawat in connection  bribery case - AajTak

सूत्रों का कहना है कि मनोज महलावत को सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया. रिश्वत मामले में हिरासत के लिए मनोज महलावत को अब अदालत में पेश किया जाएगा. मनोज महलावत 2017 में नई दिल्ली के वसंत कुंज से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पार्षद चुने गए थे.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने वसंत कुंज स्थित उनके घर की तलाशी भी ली, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

Advertisement

भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में, पिछले कुछ महीनों में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारियों सहित कई सरकारी अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है.

Advertisement

Related posts

हथियार के बल पर निजी फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से करीब 16 लाख रुपए की लूट

News Times 7

आकर्षण का केंद्र बना बिहार का 3 फीट का यह उम्‍मीदवार,चुनावी ताल ठोक दे रहा है कितनो को टक्कर

News Times 7

72 घंटे में ही मिले बिहार में 600 से ज़्यादा कोरोना संक्रमण के मरीज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़