News Times 7
मनोरंजन

किसान आंदोलन पर बोलते कपिल शर्मा को ट्रोलर ने चुपचाप कॉमेडी करने की सलाह दी

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अकसर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं। हाल ही में देश में जारी किसान आंदोलन पर कपिल शर्मा ने अपने विचार सामने रखते हुए कहा कि इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। कपिल की इस बात पर एक ट्रोलर ने उनका अपमान करते हुए उन्हें चुप चाप कॉमेडी करने की सलाह दी थी। इसपर कपिल ने मजेदार जवाब देकर ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया है।

कपिल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए।कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं’।

Advertisement

कपिल की इस बात के जवाब में एक यूजर ने लिखा, ‘कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर। ज्यादा किसान हितैशी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख’।

ट्रोलर की बात सुनकर कपिल ने इसे नजरअंदाज करने की बजाय जवाब देना बेहतर समझा। कपिल ने इसपर लिखा, ‘भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें। 50 रु का रिचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद। जय जवान, जय किसान’।

Advertisement

बता दें इससे पहले भी कुछ दिन पहले कपिल को भारती के ड्रग मामले से जोड़कर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की थी। ट्रोलर ने लिखा था कि कपिल भी भारती की राह पर हैं और उनका हाल भी भारती जैसा होगा। इसपर कपिल ने लिखा था, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले, मोटे’। जहां कुछ लोग कपिल के समर्थन में थे वहीं कुछ लोगों ने कॉमेडियन पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

UP में हो सकती है इस फिल्म के शूटिंग,CM Yogi Adityanath ने Akshay Kumar को किया इनवाइट

Admin

मात्र 24 घंटे में एक मिलियन के पार हुआ नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना ‘दिहला प दस के भागेलु हंस के’ वीडियो

News Times 7

Bigg Boss 15 Winner: तेजस्वी प्रकाश की जीत से खुश नजर आए सितारे, सोशल मीडिया पर दी बधाई

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़