News Times 7
मनोरंजन

किसान आंदोलन पर बोलते कपिल शर्मा को ट्रोलर ने चुपचाप कॉमेडी करने की सलाह दी

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अकसर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते आए हैं। हाल ही में देश में जारी किसान आंदोलन पर कपिल शर्मा ने अपने विचार सामने रखते हुए कहा कि इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। कपिल की इस बात पर एक ट्रोलर ने उनका अपमान करते हुए उन्हें चुप चाप कॉमेडी करने की सलाह दी थी। इसपर कपिल ने मजेदार जवाब देकर ट्रोलर का मुंह बंद कर दिया है।

कपिल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा, ‘किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए।कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल ना निकले।हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं। यह हमारे अन्नदाता हैं’।

Advertisement

कपिल की इस बात के जवाब में एक यूजर ने लिखा, ‘कॉमेडी कर चुप चाप , राजनीति करने की कोशिश मत कर। ज्यादा किसान हितैशी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख’।

ट्रोलर की बात सुनकर कपिल ने इसे नजरअंदाज करने की बजाय जवाब देना बेहतर समझा। कपिल ने इसपर लिखा, ‘भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें, देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें। 50 रु का रिचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान ना बांटे। धन्यवाद। जय जवान, जय किसान’।

Advertisement

बता दें इससे पहले भी कुछ दिन पहले कपिल को भारती के ड्रग मामले से जोड़कर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की थी। ट्रोलर ने लिखा था कि कपिल भी भारती की राह पर हैं और उनका हाल भी भारती जैसा होगा। इसपर कपिल ने लिखा था, ‘पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा ले, मोटे’। जहां कुछ लोग कपिल के समर्थन में थे वहीं कुछ लोगों ने कॉमेडियन पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगाया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भोजपुरी DANCE- निरहुआ और शुभी शर्मा के रोमांस ने उड़ाया गर्दा

News Times 7

फिल्म लावारिस के गाने का भोजपुरी वर्जन ,अपनी तो जैसे तैसे, लेकर आ रहे है खेसारी

News Times 7

रिलीज से पहले ही फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ विवादों में घिरी, एमपी के बाद अब यूपी में भी ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री, CM योगी भी देखेंगे फिल्म

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़