News Times 7
मनोरंजन

प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का ने किया शीर्षासन, विराट ने पकड़े थे पैर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. फोटो में अनुष्का शर्मा शीर्षासन करती दिखाई पड़ रही हैं और विराट कोहली उनकी मदद कर रहे हैं. तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और विराट काफी केयरफुल होकर उन्हें पैरों पर सपोर्ट दे रहे हैं.

अनुष्का ने लिखा, “ये ‘hands-down और लेग्स अप एक्सरसाइज है. योग मेरी जिंदगी का बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन करती रह सकती हूं जिनमें बहुत ज्यादा ट्विस्ट करना या बहुत ज्यादा आगे झुकना नहीं है, लेकिन जाहिर तौर पर सटीक और जरूरी सपोर्ट के साथ. शीर्षासन के लिए, जो कि मैं कई सालों से कर रही हूं, मैंने इस बात की तसल्ली करी कि मैं दीवार को सहारे की तरह इस्तेमाल करूं और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे संतुलन बनाने में मदद करें, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले.”

Advertisement

अनुष्का ने लिखा, “ये मैंने अपने योग गुरु के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान आभासी तौर पर पूरे वक्त मेरे साथ थीं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुए हूं.”

बता दें कि महज 12 मिनट में इस तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पहली बार पिता बनने जा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आस्था मे अपराध और राजनीति का संगम आश्रम 2का ट्रेलर रिलीज

News Times 7

फिल्म द केरल स्‍टोरी’ पर रोक लगाने से केरल हाईकोर्ट ने किया इंकार

News Times 7

आमिर खान की बेटी इरा ब्रेकअप के बाद फिरसे हुआ प्यार, 6 महीने से एक्टर के फिटनेस कोच को कर रहीं डेट

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़