News Times 7
खेलटॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

मैच हारा पर दिल जीत लिया नीली जर्सी में बाउंड्री के बाहर खड़े युवक ने ऑस्ट्रेलिया जर्सी पहली गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

कोरोना संकट में पहली बार विदेशी धरती पर हो रहे हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच में भले ही भारतीय टीम को हार मिली हो पर चर्चा का विषय तो यह रहा के जब भारतीय पारी के 20 ओवर खेले जा चुके थे ,और श्रेयस अय्यर और कप्तान विराट कोहली क्रीज पर टिके हुए थे उस वक्त टीम इंडिया की नीली जर्सी पहने एक युवक ने ऑस्ट्रेलियन जर्सी पहनी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा था!

रविवार को टीम इंडिया सिडनी में दूसरा वनडे मैच खेल रही थी लेकिन मैदान में भारतीय टीम के लिए अच्छा नहीं रहा. हालांकि दर्शकदीर्घा में एक प्रेमी युगल के लिए यह मैच बेहद यादगार बन गया.मैच के दौरान दर्शक ने किया प्रपोज (वीडियो ग्रैब)

हुआ यूं कि मैच के दौरान स्टेडियम में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया जिसे लड़की ने स्वीकार कर लिया.

Advertisement

तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय पारी के दौरान टीम इंडिया की जर्सी पहने एक युवक ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की जर्सी पहने युवती को प्रपोज करने के लिए अपनी जेब से सगाई की अंगूठी निकाली और घुटनों के बल बैठकर प्रपोज कर दिया. तब भारतीय पारी में 20 ओवर खेले जा चुके थे और श्रेयस अय्यर और कप्तान विराट कोहली क्रीज पर डटे हुए थे.

प्रेमी युवक की ओर से मिले ऐसे प्रपोजल पर युवती हैरान और खुश हो गई और उसके यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया. साथ ही शादी के लिए हां कह दिया. गर्लफ्रेंड की ओर से सहमति मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को चूमा और गले लगा लिया. टीवी पर इसका प्रसारण भी हुआ जिसके चलते खिलाड़ियों की नजर भी इस जोड़े पर पड़ गई. इसके बाद वहां बैठे लोगों ने ताली बजाकर दोनों का स्वागत किया.मैच के दौरान दर्शक ने किया प्रपोज (वीडियो ग्रैब)

सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि मैदान में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भी अनोखे प्रस्ताव पर ताली बजाई. यह पूरा नजारा मैच के दौरान लाइव दिखाया गया. तब फील्डिंग कर रहे ग्लेन मैक्सवेल ने भी इस पर मुस्कुरा कर ताली बजाई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया.

Advertisement

Advertisement

हालांकि भारत यह मैच हार गया. साथ ही उसने 3 मैचों की वनडे सीरीज भी गंवा दी. ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को लगातार दूसरा वनडे मैच जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. 390 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट ब्रिगेड निर्धारित 50 ओवरों में 338/9 रन ही बना सकी और मेजबान टीम ने यह मुकाबला 51 रनों से जीत लिया. सीरीज का आखिरी मैच 2 दिसंबर को केनबरा में खेला जाएगा.

Advertisement

Related posts

भारत में चुपके से वायरल हो रहा यह चाइनीज एप, पांच करोड़ हुए यूजर्स

News Times 7

एअर इंडिया ने किया बडा़ ऐलान 30 जून तक की यात्रा की तारिखो मे कर सकते है फेरबदल video

News Times 7

उतराखण्ड के चमोली मे मरने वालों की संख्या 206 हुई, लापता लोगो को सरकार ने मृत घोषित किया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़