News Times 7
टॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दिल्ली हिंसा में 20 आरोपियों की तस्वीरें आई सामने यह सभी दिल्ली हिंसा में जमकर उत्पात मचाया था

राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा में 20 लोगों की तस्वीरें सामने आई हैं जिन पर दिल्ली पुलिस का आरोप है कि इन्होंने दिल्ली दंगे में जमकर उत्पात मचाया था ! आगजनी ,फायरिंग और पत्थरबाजी कर काफी नुकसान किया था इन लोगों के द्वारा लोगों को उकसाने का भी काम किया गया अब जिन 20 लोगों की तस्वीरें सामने आई है पुलिस ने धरपकड़ करने का काम तेज कर चुकी है यहां तक कि इन गुनाहगारो को पकड़वाने में मदद करने वाले लोगों को दिल्ली पुलिस इनाम भी देगी गौरतलब है कि 24 फरवरी को दिल्ली के चांद बाग इलाके में जब प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या की, उस वक्त यह 20 लोग भी चांद बाग हिसा में मौजूद थे.!Mob that unleashed violence during Delhi Anti-Hindu riots came from UP

चांद बाग हिंसा में ही IPS अधिकारी DCP शहादरा अमित शर्मा पर भी जानलेवा हमला किया गया था. चांद बाग में ही दिल्ली पुलिस के ACP अनुज कुमार पर भी जानलेवा हमला किया गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक दिल्ली हिंसा में शामिल ये 20 लोग हिंसा के बाद से फरार हैं.

इसी हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की मौत हुई थी. दिल्ली पुलिस इन 20 गुनहगारों के जल्द पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा करने भी जा रही है. चांद बाग इलाक़े में रतन लाल और,DCP, ACP पर हमले में कई बुर्खे वाली महिलाएं भी शामिल थी जिनकी भी तलाश दिल्ली पुलिस कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

उज्जैन के महाकाल लोक मेंJio ने शुरू की True-5G सर्विस, मिलेंगी ये सुविधाएं

News Times 7

कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की ‘सुनियोजित लड़ाई’ ने भारत को रसातल में पहुंचा दिया है: -राहुल गांधी

News Times 7

बिहार आम आदमी पार्टी में जान फूंकने बिहार प्रभारी व दिल्ली से विधायक संजीव झा का 7अगस्त से शुरू होगा तुफानी दौरा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़