News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हैदराबाद के सुल्तान ओवैसी ने बीजेपी को ललकारा कहा नरेंद्र मोदी को भी लाकर आजमा लो

हैदराबाद में अपने गढ़ में ओवैसी ने प्रधानमंत्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि मैं पूरे बीजेपी को चैलेंज करता हूं की इस चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों को छोड़ दो सबसे बड़े स्टार नरेंद्र मोदी को भी लाकर यहां आजमा लो मिट्टी पलीद न कर दो तो कहना ध्रुवीकरण करके आप यहां चुनाव नहीं जीत सकते हैं ध्रुवीकरण की राजनीति कहीं और करें यहां बीजेपी के बस की बात नहीं है

ओवैसी ने कहा, “आप नरेंद्र मोदी को पुराने शहर में ले आइए और चुनाव प्रचार कीजिए. हम देखते हैं कि क्या होता है? यहां उनकी बैठकें और रैलियां आयोजित करवा लें हम देखेंगे कि आप कितनी सीटें जीतते हैं?”

ओवैसी ने आगे कहा, “ये नगरपालिका चुनाव है, फिर भी वे विकास के बारे में बात नहीं करेंगे.. हैदराबाद एक विकसित शहर बन गया है, कई MNCs यहां स्थापित किए गए हैं, लेकिन भाजपा हैदराबाद के ब्रांड नाम को नीचे लाकर इसे नष्ट करना चाहती है.”हैदराबाद से चार बार सांसद ओवैसी द्वारा प्रधानमंत्री को तब चुनौती दी गई है जब बीजेपी ने वहां चुनाव जीतने के लिए अपने धुरंधरों को उतारने का फैसला किया है. इसके अलावा बीजेपी वोटरों के ध्रुवीकरण के लिए भी काम कर रही है. उसके नेता ग्रेटर हैदराबाद के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कर रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि तेलंगाना बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने पिछले दिनों पुराने हैदराबाद शहर में विदेशी बांग्लादेशी, पाकिस्तानी और रोहिंग्या घुसपैठियों के होने की बात कहते हुए कहा था कि उसकी सत्ता आने पर शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी और विदेशी घुसपैठियों के खदेड़ दिया जाएगा. बेंगलुरु दक्षिण से सांसद तेजस्वी सूर्या ने सांसद ओवैसी को मॉडर्न जिन्ना बताते हुए कहा था कि उनकी पार्टी हैदराबाद में हजारों विदेशी घुसपैठियों को सुरक्षा देती है.

Advertisement

Related posts

झारखण्ड में नमाज तो बिहार में पूजा पर राजनीती, BJP विधायक ने मांगी विधानसभा में हनुमान चलीसा पढ़ने की इजाजत

News Times 7

नितीश सरकार का ऐलान- आचार संहिता के बाद भी नहीं रुकेगी शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया

News Times 7

CM नितीश ने अश्विनी चौबे पर साधा बड़ा निशाना,बोले- बिहार सरकार नपुंसकता की शिकार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़