News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

मोदी का लालू पर आरोप जेल से रच रहे हैं सरकार गिराने की साजिश,विधायकों को फोन कर मंत्री पद का दे रहे हैं लालच

बिहार एनडीए के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने एक बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है जिस पर बवाल होना तय है क्योंकि आज बुधवार को बिहार विधानसभा के स्पीकर का चुनाव होना है और NDA से विजय कुमार सिन्हा तथा महागठबंधन की ओर से अवध बिहारी सिंह स्पीकर के लिए मैदान में है लेकिन सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर एक बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि लालू प्रसाद यादव NDAविधायकों को तोड़ने की कोशिश और मंत्री पद का लालच देकर महागठबंधन में शामिल कराना चाहते हैं ताज्जुब है कि वह जेल से फोन कर रहे हैं लालू फिलहाल रिम्स अस्पताल के केली बंगले में रह रहे हैं.

सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि लालू मोबाइल नंबर 805121… के माध्यम से एनडीए विधायकों को महागठबंधन में शामिल होने के बदले मंत्री बनाने का प्रलोभन दे रहे हैं. ट्वीट पर यह खुलासा करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जब उन्होंने इस मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो खुद लालू प्रसाद ने फोन उठाया. इसके बाद सुशील मोदी ने लालू से फोन पर कहा कि वह जेल के अंदर बैठकर एनडीए को तोड़ने की घिनौनी साजिश कर रहे हैं, जिसमें सफल नहीं होंगे.

सुशील मोदी का यह खुलासा बेहद सनसनीखेज है क्योंकि बुधवार को बिहार विधानसभा के स्पीकर का चुनाव होना है. एनडीए खेमे से बीजेपी विधायक विजय कुमार सिन्हा और महागठबंधन के तरफ से आरजेडी विधायक अवध बिहारी सिंह स्पीकर पद के लिए मैदान में हैं.

Advertisement

इस बात की पूरी संभावना है कि बुधवार को विधानसभा स्पीकर पद के लिए चुनाव निश्चित है और ऐसे में लालू प्रसाद के तरफ से एनडीए विधायकों को तोड़ने की साजिश का आरोप बेहद गंभीर है.

सुशील मोदी के इस खुलासे को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने भी प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि लालू आदतन अपराधी हैं. अब कौन सा प्रमाण चाहिए की आदतन अपराधी हैं लालू ? सत्ता के रसूख का इस्तेमाल करके भ्रष्टाचार का सजायाफ्ता अस्पताल में हैं और सीधे फोन पर संवाद कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी को अपने पिता के इस गुनाह पर जुबान खोलना चाहिए. बिहार में विधानसभा के अध्यक्ष का चुनाव होना है और उससे पहले लालू प्रसाद द्वारा विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव केवल उगाही का काम जानते हैं. सुशील मोदी के आरोप काफी गंभीर हैं और लालू प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

Advertisement

सुशील मोदी के आरोपों पर राष्ट्रीय जनता दल ने पलटवार किया है. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा “मैनेज किए गए जनादेश वाली सरकार को हमेशा ही खतरा बना रहता है. सुशील मोदी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं और उन्हें इस बात का डर सता रहा है कि एनडीए सरकार कभी भी गिर सकती है. असली मुद्दों से भटकाने के लिए सुशील मोदी अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. उपमुख्यमंत्री पद से हटा दिए गए हैं इसीलिए चर्चा में बने रहने के लिए सनसनीखेज आरोप लगा रहे हैं.”

Advertisement

Related posts

महानगरों के बाद Jio ने इस शहर में शुरू की True-5G सर्विस, मिलेगी 1Gbps तक की इंटरनेट स्पीड

News Times 7

उज्जैन में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, हिजाब के समर्थन में आपत्तिजनक बातें लिख चिपकाया पोस्टर

News Times 7

लालू प्रसाद यादव जन्मदिन पर सभी शीर्ष नेताओं ने दि बधाई पर अनोखा रहा नितीश कुमार के बधाई देने का अंदाज

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़