News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

महागठबंधन मे बयानों से हो सकती है टूट

70सीटो पर महागठबंधन के नेतृत्व मे लडी कांग्रेस पार्टी अपने पिछले 27सीटो के इतिहास को भी नही दुहरा सकी, ब्लिक ज्यादा सिटो के हिस्सेदार बनकर माञ 19 सीटों पर सिमट गयी, इस बात पर महागठबंधन मे गुस्सा तो यकीनन है क्योंकि काग्रेस की अपने सीटों पर बढत बना लेती तो महागठबंधन सरकार बना सकती थी, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की कार्यशैली की वजह से बीजेपी को मदद मिल रही है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के लिए बाधा बन गई. कांग्रेस ने 70 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था, लेकिन 70 रैलियां भी नहीं कीं. राहुल गांधी बिहार में केवल तीन दिन के लिए आए. प्रियंका गांधी नहीं आईं क्योंकि वो बिहार से उतना परिचित नहीं थीं.

उन्होंने कहा कि बिहार में चुनाव सरगर्मी तेज थी और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे. क्या पार्टी ऐसे चलती है? कांग्रेस पार्टी जिस तरह से चलाई जा रही है, उससे बीजेपी को फायदा हो रहा है. ! शिवानंद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी के घर बैठक हुई थी. इस बैठक में कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मुकुल वासनिक, मनीष तिवारी ये सब लोग बैठे थे. सब लोगों ने चिट्ठी लिखी, ये सब जीवन भर कांग्रेस के प्रति लॉयल रहे. इस तरह से आप पार्टी नहीं चला सकते  है. इस तरह से पार्टी चलती है क्या? कांग्रेस का जिस तरह से कारोबार चल रहा है उससे बीजेपी का फायदा हो रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आम बजट झूठ का पुलिंदा- गरीबों, किसानों और सहारा खाताधारकों को निराश करने वाला बजट – क्यामुद्दीन अंसारी

News Times 7

दलित सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत हर दलित परिवार को सरकार देगी 10 लाख रुपये, जानिये विशेष…

News Times 7

28 अप्रैल से पाम तेल के निर्यात पर इंडोनेशिया ने दिया भारत को झटका

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़