News Times 7
अध्यात्मबड़ी-खबर

महाराष्ट्र में धार्मिक स्थल खुला

 

महाराष्ट्र में 16 नवम्बर से सभी धार्मिक स्थल खुल जाएंगे और जरूरी नियमों का पालन करना अनिवार्य होगा

 मंदिरों में पहुंचने वाले दर्शनार्थियों को सरकार की ओर से जारी गाइडलाइंस का पालन करना होगा. मंदिरों में मास्क पहनकर  ही जाने की इजाजत दी जाएगी.

Advertisement

सरकार की ओर से यह निर्देश भी दिया गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन सुनिश्चित किया जाए. मंदिरों में अधिक भीड़ न हो. महाराष्ट्र सरकार के आदेश के जारी करने के बाद सिद्धिविनायक ट्रस्ट के आदेश बांदेकर ने कहा कि उन्हें आदेश की प्रति 15 नवंबर को मिलेगी.

सिद्धिविनियाक ट्रस्ट के आदेश बांदेकर ने यह भी बताया कि आदेश की कॉपी मिलने के बाद मीटिंग बुलाई जाएगी. उन्होंने कहा कि बहुत हद तक संभव है कि मंदिर एक दिन बाद खुल जाए. गौरतलब है कि मंदिर खोले जाने के मुद्दे पर विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया था. इसे लेकर राज्यपाल ने सीएम उद्धव को पत्र लिखा था.

राज्यपाल ने उद्धव को लिखे अपने पत्र में शिवसेना पर हिंदुत्व को लेकर तंज किया था. राज्यपाल के इस पत्र के बाद इस मसले ने सियासी रंग ले लिया था. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर राज्यपाल के पत्र की भाषा पर ऐतराज जताया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चुनाव मुख्यमंत्री और प्रचार प्रधानमंत्री का वाह रे रणनीति

News Times 7

बराक ओबामा ने अपनी किताब में राहुल गांधी के बारे में लिखा- ‘उनमें योग्यता और जुनून की कमी’, सोनिया-मनमोहन सिंह का भी जिक्र

News Times 7

मुश्किल हालात में युद्धग्रस्त यूक्रेन से नागरिकों को लाए, प्रधानमंत्री ने निकाला रास्ता: जयशंकर

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़