News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

अघोषित कीमती सामान ले जाने के शक मे दुबई से लौटे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को मुबंई एअरपोर्ट पर रोका गया

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या को मुबंई स्थित एअरपोर्ट पर दुबई से लौटने पर रोक दिया गया डीआरआई के अधिकारियों को शक था की तय माञा से ज्यादा सोना पांड्या के पास है गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या को डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) के अधिकारियों ने गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया. अघोषित कीमती सामान ले जाने के शक में क्रुणाल पंड्या की जांच की जा रही है. वो इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेकर दुबई से मुंबई लौट रहे थे.

अघोषित सोना और कुछ कीमती सामान होने के शक में क्रुणाल पंड्या को एयरपोर्ट पर रोका गया. उनसे पूछताछ की जा रही है. क्रुणाल पंड्या मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. वो टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई हैं. IPL में ये दोनों ही भाई मुंबई इंडियंस से खेलते हैं.

मुंबई इंडियंस ने 10 नवंबर को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब पर कब्जा किया. क्रुणाल पंड्या ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए 71 मैच खेले हैं. वह आईपीएल 2017 के फाइनल में मैन ऑफ द मैच थे. मुंबई इंडियंस ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट को हराकर तीसरा बार खिताब पर कब्जा किया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गोवा सरकार के सचिव को राज्य का चुनाव आयुक्त बनाने पर क्या कहां सुप्रीम कोर्ट ने..

News Times 7

1 मई से बदल जाऐंगे जीएसटी से जुड़े काफी अहम नियम, कारोबारियों के इनपुट टैक्‍स क्रेडिट पर भी पड़ेगा असर

News Times 7

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़