News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

100 सिटो पर सिधी टक्कर माञ 2हजार 2500वोटो का हेरफेर

बिहार विधानसभा चुनाव मे सुबह से शुरू हुई मतगणना लगातार जारी है, अबतक के मतगणना मे और पुरे रूझान मे गठबंधन पिछे चल रहा है, नितीश कुमार की वापसी होने की उमीद रूझान मे आती दिख रही है, लगभग 100सीटो पर रूझान को देखे तो 2000-2500वोटो का अंतर है हर जगह, वही 54 सीटें ऐसी है जहाँ 1000वोटो का अंतर है ऐसी भी सिटों पर गणना है जहां 500-600 वोटो का अंतर है, रोचक मुकाबलो मे राघोपुर इमामगंज, हसनपुर बक्सर नालंदा, की सीटे है जहां घटना और बढना बहुत कम ही वोटों से हो रहा है!

चुनाव आयोग के सूत्रों के मुताबिक इस बार रुझानों और परिणामों में थोड़ी देरी हो सकती है क्योंकि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मतदान केंद्रों की संख्या इस बार 72,723 से बढ़ाकर 1,06,515 की गई थी. पोलिंग बूथ में 46.5 प्रतिशत की वृद्धि, कोरोना महामारी के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग के उपायों का पालन सुनिश्चित करने के लिए किया गया था.!

बिहार की 243 विधानसभा सीटों के शुरुआती रुझानों में एनडीए की सरकार बनती नजर आ रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक एनडीए 127 सीटों पर आगे चल रही है. जबकि महागठबंधन ने 103 सीटों पर बढ़त बना रखी है. बीजेपी राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर है. बीजेपी फिलहाल 73 सीटों पर आगे चल रही है. जबकि आरजेडी दूसरी बड़ी पार्टी है. आरजेडी फिलहाल 64 सीटों पर आगे चल रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोरोना की बढ़ती रफ्तार पर नीतीश कुमार ने दिए सख्त निर्देश, कहा कि बिहार के सभी स्कूल…..

News Times 7

बिहार बोर्ड के इंटर में नामांकन की दूसरी सूचि हुई जारी, परीक्षा फॉर्म भरने की डेट बढ़ी

News Times 7

चारा घोटाले में RJD सुप्रीमो लालू यादव को झारखंड हाईकोर्ट से जमानत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़