News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरबिचारब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

भाजपा अध्यक्ष के बिगड़े बोल,लोग नही सुधरे तो हाथ पैर तोड देंगे जान भी जा सकती हैं !

  • ‘6 महीने में सुधर जाएं’
  • ‘TMC सरकार के अब ज्यादा दिन नहीं बचे’
  • पिछले हफ्ते अमित शाह ने बंगाल का दौरा किया था
  • बंगाल की 294 सीटों पर अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद

 

 

बंगाल चुनाव आते ही टीएमसी और भाजपा मे ठन गयी है, रक्तरंजित रही बंगाल की सियासत पर फिर से बंगाल की राजनीति मे लाल रंग चढाने को तैयार सी दिख रही है, कोई ऐसा चुनाव नही होगा जह बंगाल रक्त रंजिश नही होता होगा, जहरीले बायनो से बंगाल की सियासत गर्म करने वालों की कोई कमी नही रहती, मौजूदा समय मे भाजपा के बंगाल के अध्यक्ष दिलीप घोष के बयानो ने बंगाल की राजनीति को हिंसा की ओर मोड दिया है खबरों के मुताबिक दिलीप घोष ने रविवार को पश्चिमी मिदनापुर जिले के हल्दिया कस्बे की रैली में यह बयान दिया।

Advertisement

घोष ने कहा कि विधानसभा चुनाव राज्य की पुलिस के जिम्मे नहीं, बल्कि केंद्रीय सुरक्षा बलों की मौजूदगी में करवाए जाएंगे। TMC के जो लोग अभी तक नहीं सुधरे हैं और आम आदमी को टॉर्चर कर रहे हैं, उन्हें अगले 6 महीने में सुधर जाना चाहिए। नहीं तो पसलियां तुड़वाकर अस्पताल में भर्ती होना पड़ेगा। फिर भी नहीं माने तो श्मशान जाना पड़ेगा।

घोष ने कहा कि बंगाल में हमारी पार्टी जीती तो राज्य में फिर से लोकतंत्र बहाल होगा। मैं भरोसा देता हूं कि केंद्र सरकार बंगाल के लोगों के साथ है। राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव करवाए जाएंगे। लोग बिना किसी डर के वोट डाल सकेंगे। TMC सरकार के अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं।

बंगाल की 294 सीटों पर अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने की उम्मीद है। भाजपा ने यहां 200 सीटें जीतने का टार्गेट तय किया है। पिछले हफ्ते गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल का 2 दिन का दौरा किया था। उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति से यहां की महान परंपरा आहत हुई है। आपने कांग्रेस को मौका दिया, कम्युनिस्टों को मौका दिया, 2 बार ममता दीदी को मौका दिया। एक बार मोदी को मौका दीजिए। हम 5 साल में सोनार बांग्ला बनाने का वादा करते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

CORONA- टोयोटा ने अपने कर्मचारियों के माध्यम से 25,000 स्वास्थ्य और स्वच्छता किट बांटे

News Times 7

इन्कम टैक्स फाईल करने वालो के लिए विभाग ने की नयी व्यवस्था नया पोर्टल खुबियों के साथ शुरू

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़