News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

तिसरे चरण के चुनाव के लिए योगी और नितीश की दहाड़

  •   किसी में दम नहीं कि CAA-NRC के नाम पर हमारे लोगों को बाहर करे।
  • कटिहार घुसपैठ की समस्या से परेशान है।
  • ओवैसी इस पूरे इलाके में CAA-NRC का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं।
नहींबिहार विधानसभा चुनाव के तिसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार जोरो पर चल रहा बिहार के सिमांचल मे लोगो को लुभाने और वादों की झड़ी लगाने नेताओं के जाने का सिलसिला शुरू है इसी क्रम मे नितीश कुमार और योगी आदित्यनाथ की एक रैली सिमांचल मे थी पर भाषण के दौरान दोनों की बातो से मतदाता कन्फ्यूज हो गयें की किसकी बातो को माने और कितनी सच्चाई है दरअसल कटिहार में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दहाड़ रहे हैं- एनडीए की फिर सरकार बनते ही चुन-चुनकर घुसपैठियों को बाहर खदेड़ेंगे। वहीं से कुछ सौ-सवा सौ किलोमीटर दूर किशनगंज। वहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार दम भर रहे हैं-  किसी में दम नहीं कि CAA-NRC के नाम पर हमारे लोगों को बाहर करे। 

बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर की लड़ाई अभी बाकी है। 78 सीटों पर वोटिंग होनी है लेकिन तीसरे चरण से ठीक पहले एनडीए में सीएए-एनआरसी के मुद्दे पर दिख रहा बड़ा कन्फ्यूजन उसे नुकसान पहुंचा सकता है।बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार करने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कटिहार पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बिहार में घुसपैठ की समस्या को लेकर कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या से त्रस्त है। बिहार में एनडीए की सरकार बनने पर घुसपैठिये को निकाल बाहर करेंगे। कहा कि एनडीए के भाजपा प्रत्याशी तार किशोर को चौथी बार आशीर्वाद दें,आपके आशीर्वाद से घुसपैठ की समस्या का समाधान होगा। योगी के मुताबिक बिहार में सरकार बनते ही घुसपैठियों को बाहर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कटिहार घुसपैठ की समस्या से परेशान है। इसका निदान किया जाएगा।

बिहार के किशनगंज के कोचाधामन में चुनाव प्रचार करने आए सीएम नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यकों के लिए हुए कामों का बखान तो किया ही, साथ ही नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के मुद्दे पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने भाषण की शुरुआत में ही कहा कि कुछ लोग ऐसी फालतूबातें कर रह हैं कि लोगों को देश के बाहर कर दिया जाएगा। नीतीश में कहा कि किसी में दम नहीं कि हमारे लोगों को देश से बाहर कर दे। गौरतलब है कि कोचाधामन मुस्लिम बहुल सीट मानी जाती है और यहां जेडीयू से मौजूदा विधायक मुजाहिद आलम, आरजेडी से शाहिद आलम और AIMIM से मोहम्मद इजहार मैदान में हैं। ऐसे में सभी जीतके लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। ओवैसी इस पूरे इलाके में CAA-NRC का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

केके पाठक के आदेश को पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने दी चुनौती, 25 तक बढ़ाई स्कूलों की छुट्टी

News Times 7

राजस्‍थान में गहलोत के चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ेगी कांग्रेस

News Times 7

नोटबंदी के 4साल पुरे बीजेपी नेता का दावा , अकेले सूरत मे 2हजार करोड़ का हुआ था घोटाला, कांग्रेस और आप ने मनाया विश्वासघात दिवस

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़