News Times 7
क्राइम टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़

ड्रग्स केस मे फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा

 

  • ड्रग्स केस मे विवेक ओबेरॉय से भी हुए थे पूछताछ

  • अर्जुन रामपाल के घर ली गई तलाशी

  • रविवार को फिरोज नाडियाडवाला के घर भी रेड थी

 

बालीवुड के अभिनेता हो या अभिनेत्री ,  रिया के ड्रग्स खुलासा के बाद पुछताछ और ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है विवेक ओबेरॉय सहीत अर्जुन रामपाल को संदेह के बिनाह पर आज एनसीबी का छापा पडा़ ! यह कार्रवाई बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट (Bollywood Drugs Racket)  के सिलसिले में एनसीबी की पहले से चल रही जांच का ही हिस्सा माना जा रहा है. अर्जुन रामपाल का नाम इस मामले में पहले भी उछला था. इससे पहले बेंगलुरु पुलिस अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर की भी तलाशी ली थी. विवेक के साले आदित्य सेल्वा की तलाश में बेंगलुरु पुलिस मुंबई पहुंची थी.

Advertisement

Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था. Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी.

रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी. खबर है कि फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं. इस रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर उपस्थित नहीं थे.

बता दें कि ड्रग्स के केस में रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. रिया को अक्टूबर में बेल दे दी गयी थी. उन्होंने 28 दिन जुडिशल कस्टडी में बिताए हैं. रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. वह अभी भी कस्टडी में हैं और उनकी बेल की अर्जी खारिज की जा चुकी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार के भाजपा के नेता हुए कोरोना मरीज

News Times 7

फिर एक बार शर्मशार हुआ बिहार ,कोचिंग से घर लौट रही 14 वर्षीय लड़की का अपहरण कर गैंगरेप

News Times 7

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़