News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

मस्जिद मे हनुमान चालीसा ,नारे लगे जय श्री राम और मंदीर मे हुआ नमाज , महौल खराब 4 लोग गिरफ्तार

मथुरा मे नंदबाबा मंदिर की बीते 29 अक्टूबर की घटना पर जहां मुस्लिम युवको द्वारा मंदिर मे नमाज पढ़ने की घटना घटी थी इसकी प्रतिक्रिया देते हुए ईदगाह मे 4 युवको द्वारा मस्जिद मे हनुमान चालीसा और जय श्री राम के नारे लगायें !सोशल मीडिया में आते ही पुलिस एक्शन में आ गई और चारों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि शाहरुख नाम के युवक ने चुनौती दी थी कि जब मुस्लिम, मंदिर में नमाज अदा कर सकता है तो कोई हिंदू, ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ क्यों नहीं कर सकता। इसका जवाब देने के लिए चारों युवकों ने ईदगाह में हनुमान चालीसा का पाठ किया। हालांकि, पुलिस ने इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा है, जांच की जा रही है।

29 अक्टूबर को फैजल और मोहम्मद चांद ने नंद बाबा मंदिर में नमाज पढ़ी थी।

Advertisement

SSP गौरव ग्रोवर ने बताया कि खुद को हिंदूवादी संगठन का सदस्य बताने वाले सौरभ शर्मा, राघव मित्तल, कान्हा ठाकुर और कृष्णा ठाकुर मंगलवार को बरसाना रोड स्थित ईदगाह पर पहुंच गए। वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया। बाद में जय श्री राम के नारे लगाते हुए ईदगाह से बाहर निकल आए। गोवर्धन थाना पुलिस ने चारों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

उधर, नंदबाबा मंदिर में मस्जिद पढ़ने वाले फैजल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में जेल भेज दिया गया। इससे पहले कोरोना टेस्ट में वह पॉजिटिव आया। इसलिए, उसे अस्थाई जेल में रखा जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गुजरात चुनाव से पहले दिग्गजों ने किया सरेंडर,पूर्व CM विजय रुपाणी और डिप्टी CM नितिन पटेल नहीं लड़ेंगे चुनाव

News Times 7

आज मन की बात मे प्रधानमंत्री ने लोकल फॉर वोकल को महत्व देते हुए सैनिको के नाम एक दियां जलाने की अपील कीं

News Times 7

500 क्विंटल देसी-विदेशी फूलों से सजाई जा रही है राम की नगरी अयोध्या

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़