News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

मोदी जी बेरोजगारी, भूखमरी पर भी बोल देते कुछ, वो पीएम है कुछ भी बोल सकते है-तेजस्वी

  • थाने से लेकर ब्लॉक और जिला मुख्यालय तक घूसखोरी व्याप्त है
  • ‘जंगलराज का युवराज’ करार दिया था. पीएम ने!
  • बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था!

बिहार विधानसभा चुनाव में जुबानी जंग पक्ष और विपक्ष दोनो ओर से ही हो रहा है, कोई भी खुद को कम नही आकतां इस जंग मे लेकीन प्रधानमंत्री मोदी की बातो पर प्रचार मे जाते वक्त एक चुटकी लेते हुए तेजस्वी ने कहा की वो देश के प्रधानमंत्री हैं, कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी, पलायन जैसे मुद्दों पर भी उन्हें बोलना चाहिए.! चुनावी सभा करने के लिए निकलने से पहले पटना में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए तेजस्वी से जब पूछा गया कि पीएम मोदी ने उन्हें ‘जंगलराज का युवराज’ कहा तो तेजस्वी ने कहा, “वो देश के PM हैं, कुछ भी बोल सकते हैं. मुझे इस पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं करनी है, लेकिन वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था, लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला.”

तेजस्वी ने कहा, “हमारे विरोध में तो प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, भारत सरकार, बिहार सरकार, विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और 30-30 हेलीकॉप्टर सब लगे हुए हैं. बावजूद इसके प्रधानमंत्री इस तरह की बात करते हैं तो जनता सब जानती है और सब देख रही है.” उन्होंने कहा कि पहले चरण में बेरोजगारी, पलायन, गरीबी, कल-कारखाने बंदी के मुद्दे पर जिस तरह से लोगों ने बढ़-चढ़कर वोटिंग की है, उसके लिए वो आम जनमानस को नमन करते हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा चुनाव में नीतीश सरकार का भ्रष्टारा भी एक बड़ा मुद्दा है, थाने से लेकर ब्लॉक और जिला मुख्यालय तक घूसखोरी व्याप्त है

बता दें कि पीएम मोदी ने कल मुजफ्फरपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला था और तेजस्वी को ‘जंगलराज का युवराज’ करार दिया था. पीएम ने ये भी कहा था कि अगर वो फिर से सरकार में आ गए तो सरकारी नौकरी तो दूर प्राइवेट कंपनियां भी अपना दफ्तर छोड़कर बिहार से भाग जाएंगी क्योंकि उनके समर्थित गुंडे राज्य में अवैध वसूली शुरू कर देंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

NTPC की एक यूनिट में तकनीकी गड़बड़ी के कारण बिजली का उत्‍पादन 36 घंटे के लिए रुका

News Times 7

भोपाल गैस कांडः 36 साल पहले कि वह काली रात जिसने गयी हजारों जिंदगियां

News Times 7

हरियाणा में मुश्किल में है खट्टर सरकार, कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर सीएम खट्टर की निर्दलीय विधायकों की गोलबंदी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़