News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

लव जिहाद मे गयी निकीता की जान, मां बोली- दोषियों का हो एनकाउंटर

  • लव जिहाद के वजह से गयी निकीता की जान
  • मुस्लिम बनो शादी करो
  • साथ नही जाने को तैयार हुई तो गोली मार दी
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • लव जिहाद मे गयी निकीता की जान

 

लव जिहाद के मामले मे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ मे एक लडकी की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी गयी,

पुरी रिपोर्ट- फरीदाबाद के बल्लभगढ़ मे एक मुस्लिम लडके तौफीक के द्वारा वही की रहने वाली निकीता नाम की लडकी से अफेयर चल रहा था, लेकीन जैसे ही निकीता को ये बात पता चली की वो मुश्लिम है तो निकीता ने दुरी बनानी शुरू कर दी, दूरियाँ बढता देख सोमवार की सुबह अग्रवाल कालेज से पेपर देकर लौटते वक्त तौफीक मे उसे बीच रास्ते पर रोक जबरन गाडी मे बिठाने की कोशिश की, लेकीन निकीता की पुरजोर विरोध के बाद मुस्लिम युवक तौफीक ने उसे गोली मार दी, शाम के वक्त ये हादशा सरेआम हुआ, पर किसी ने विरोध करने का साहस नही किया, तौफीक, राजस्थान के मेवात का रहने वाला है.मृतका निकिता बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी और अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम देने आई थी.

Advertisement

. लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने मेरी बेटी को जबरन कार में बैठाने की कोशिश की, जब उसने विरोध किया तो उसे गोली मार दी.यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मृतका निकिता के परिवार का कहना है कि यह लव जिहाद का मसला है. हमने अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख दी है. वहीं, मां का कहना है कि मेरी बेटी की तरह ही दोषियों का एनकाउंटर किया जाए. जब तक एनकाउंटर नहीं किया जाता, तब तक मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करूंगी.

पुलिस ने मुख्य आरोपी तौफीक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 2018 में भी निकिता के परिजनों ने तौफीक के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, लेकिन बाद में मामला सुलझ गया था.

Advertisement

सरेआम हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने कहा कि इस मामले में आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. मंगलवार सुबह को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

Advertisement

Related posts

आज भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल होंगे PM मोदी, सभी सांसदों को उपस्थित रहने का निर्देश

News Times 7

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक, सांस लेने में हो रही तकलीफ

News Times 7

रेलवे ने ट्रेन टिकट बुकिंग में किया ये बदलाव,जाने क्या करना होगा

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़