News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

नवादा मे राहुल और तेजस्वी की साझा रैली, कहा प्रधानमंत्री ने झूठ बोलकर सेना का किया अपमान

बिहार के चुनावी संग्राम में महागंठबंधन भी आज एनडीए पर हावी रहा प्रधानमंत्री के बयानो पर पलटवार करते हुए राहुल गाँधी ने कहा की प्रधानमंत्री ने सेना का झूठ बोलकर अपमान किया है

बिहार के नवादा में चुनावी रैली

राहुल गांधी तेजस्वी यादव भी मौजूद हैं

 

राहुल गांधी ने कहा कि जब बिहार के युवा सैनिक शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री ने क्या कहा और क्या किया, सवाल ये है. लद्दाख मैं गया हूं, लद्दाख में हिंदुस्तान की सीमा पर बिहार के युवा अपना खून-पसीना देकर जमीन की रक्षा करते हैं. चीन ने हमारे 20 जवानों को शहीद किया और हमारी जमीन पर कब्जा किया, लेकिन प्रधानमंत्री ने झूठ बोलकर हिंदुस्तान की सेना का अपमान किया.

रैली को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, उनकी डबल इंजन की सरकार है, लेकिन थाने और ब्लॉक में बिना भ्रष्टाचार के कोई काम नहीं होता है. जो रोजगार था, उसको पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने छीन लिया. कोरोना काल में सीएम नीतीश कुमार अपने आवास में थे, लेकिन बाहर नहीं निकले.

Advertisement

केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार का 18 जिला बाढ़ में डूबा रहा, लेकिन सेंट्रल की टीम भी नहीं आई. कोई नहीं देखने आया. नीतीश जी 144 दिन तक घर के अंदर रहे, लेकिन अब वोट चाहिए तो बाहर निकल रहे हैं. नीतीश कुमार पलायन को रोक नहीं पा रहे हैं. बिहार का अरबों रुपया बाहर जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि रोजगार देने के लिए पैसा कहां से आएगा. बिहार का बजट 2 लाख 13 हजार करोड़ है, नीतीश जी केवल 60 फीसदी खर्च कर पाते हैं. बाकी 80 हजार करोड़ तो है ही. इस पैसे से लोगों को रोजगार दें. हमारी सरकार बनी तो हम तुरंत 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे.!

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब के अमृतसर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने की नवजोत सिंह सिद्धू तारीफ

News Times 7

मोहाली ब्लास्ट को लेकर पुलिस की 18 टीमें कर रही हैं तलाश ,यूपी में छुपे होने की आशंका

News Times 7

BJP के हुए शामिल हुए हार्दिक पटेल, CR पाटिल ने दिलाई सदस्यता

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़