News Times 7
टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर बिचार ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

आशीर्वाद मोदी जी का शरण लालू जी की , नितीश कुमार जी का सबको याद है -चिराग

  • चिराग ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना

  • विकास कार्यों को लेकर नीतीश पर सवाल

  • नीतीश फिर लालू यादव के पास न चलें जाएं-चिराग

  • लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार चुनाव के लिए मैदान में उतर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. चिराग पासवान ने बिहार में विकास कार्यों को लेकर नीतीश कुमार पर सवाल उठाए. साथ ही यह भी कहा कि कहीं वह इस बार फिर से लालू प्रसाद यादव की शरण में न चलें जाएं.

    चिराग पासवान ने ट्वीट किया, पिछली बार लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए. इस बार कहीं आदरणीय नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर फिर लालू प्रसाद यादव की शरण में न चले जाएं साहब!

  • चुनाव प्रचार के लिए सिकंदरा पहुंचे चिराग पासवान भीड़ देखकर उत्साहित नजर आए. उन्होंने कहा कि अपनी कर्मभूमि सिकंदरा में इस प्रकार स्वागत के लिए दिल से धन्यवाद. आप सभी के आशीर्वाद से बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के लिए संकल्पित एलजेपी प्रत्याशी भाई रविशंकर पासवान विजयी होंगे और बिहार के नवनिर्माण में सहयोग देंगे. चिराग पासवान ने लोगों से अपील की कि वे जेडीयू के नेताओं को देखते ही उनसे मांगे 5 साल का हिसाब मांगें.

    Advertisement

    चिराग पासवान ने कहा कि जब भी कोई नेता नीतीश कुमार के लिए वोट मांगने आए तो उनसे पूछिएगा कि क्यों जयप्रकाश नारायण विश्वविद्यालय की हालत ऐसी है कि बच्चों की बीए या एमए की डिग्री 3 या 2 के बजाय 4 या 6 साल में आती है. अब और बिहार को बर्बाद मत होने दीजिए.

    एलजेपी प्रमुख ने कहा कि इस समस्या का ज़िक्र और समाधान मैंने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट में किया है. कृपया कर आप सभी इसको पढ़ें और अपना आशीर्वाद सिर्फ़ बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के आधार पर दें. शेर का बच्चा हूं किसी भी क़ीमत पर पीछे नहीं हटूंगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बिहार में बाढ़ बनी मुसीबत ,रेलवे पुल पर चढ़ा बाढ़ का पानी

News Times 7

संक्रमण से बचने का सबसे आसान तरीका, सोशल डिस्टेंसिंग और हैंड हाइजीन ,सर्जिकल मास्क के साथ लगाएं कपड़े का मास्क

News Times 7

महाराष्ट्र के रत्नागिरी बड़ा हादसा केमिकल फैक्ट्री में धमाके के बाद आग लगी, 4 की मौत; 50 लोग रेस्क्यू

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़