News Times 7
टॉप न्यूज़ बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

बंगाल मे मचेगा घमासान पीएम करेंगे बंगाल को संबोधित

पश्चिम बंगाल में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्गा पूजा पंडाल का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. इस बेहद खास कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो चुकी है, जिसका जायजा लेने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय सॉल्ट लेक के एक पूजा पंडाल में पहुंचे. पीएम मोदी जब बंगाल के दुर्गा पूजा पंडालों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे, तब इसे राज्य के 10 दुर्गा पूजा पंडाल में लाइव दिखाया जाएगा.

पीएम मोदी भी करते हैं नवदुर्गा की पूजा, जानिये गुजरात में कैसे मनाते हैं दुर्गा  पूजा - dharma narendra modi navratri vrat gujrat durga puja tdha - AajTak

देश में महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच राजनीतिक पार्टियां अब अपने चुनाव के मिशन की तैयारियां शुरू करने में जुटने वाली है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) की अब अगले साल 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर है और इसी के मद्देजनर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता में दुर्गा पूजा के कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

22 को कोलकाता जाएंगे अमित शाह :

Advertisement

बताया जा रहा है कि, गृह मंत्री अमित शाह 22 अक्टूबर को कोलकाता जाएंगे एवं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र भी कोलकाता में दुर्गा पूजा के कार्यक्रमों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (VC) के जरिए शिरकत करेंगे और पश्चिम बंगाल के 100 से ज्यादा दुर्गा पूजा पंडालों में शामिल होकर लोगों से जुड़ेंगे और दुर्गा पूजा उत्सव उत्सव में हिस्सा लेंगे।

दुर्गा पूजा के बहाने बीजेपी का चुनावी बिगुल :

इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह खुद 22 अक्टूबर को कोलकाता जाएंगे और यहां दुर्गा पूजा के पंडालों में शामिल होकर लोगों के साथ दुर्गा पूजा का जश्न मनाएंगे। बीजेपी दुर्गा पूजा के बहाने बंगाल में चुनावी बिगुल भी फूंकेगी।

Advertisement

बता दें, पश्चिम बंगाल में टीएमसी पार्टी ममता बनर्जी की सरकार है, लेकिन अब विधानसभा चुनाव 2021 के लिए नवंबर के पहले हफ्ते से ही भाजपा तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ अभियान चलाएगी। बीजेपी पार्टी ने बिहार के चुनाव के खत्म होने से पहले 2021 के सबसे बड़े बंगाल विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरूकर नवरात्रि के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नेता पश्चिम बंगाल में डेरा डालेंगे।

जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से हटाने की भाजपा की रणनीति का एक हिस्सा है और राज्य में अगले साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना हैं, इसी के चलते भाजपा ने अभी से ही ममता सरकार की कुर्सी को हिलाने के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

67वीं बीपीएससी-सिविल सेवा परीक्षा पेपर लिक होने के बाद 15 जून को हो सकती है दुबारा आयोजित

News Times 7

बंगाल में लगा ममता को झटका परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने पद से दिया इस्तीफा

News Times 7

सरकार के गुंडे मेरे घर पर, तोड़ने के लिए तैयार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़