News Times 7
चुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की कांग्रेस ने

बिहार में इस बार कांग्रेस RJD के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है और उसे 70 सीटें मिली हैं. कांग्रेस इन्‍हीं सीटों पर प्रत्‍याशियों का ऐलान कर रही है.

 

 

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव  को लेकर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी करते हुए सिंबल बांटना शुरू कर दिया है. कांग्रेस (Congress) की दूसरी लिस्ट में कई युवा और अनजान चेहरों को भी जगह मिली है. इस लिस्ट में जहां सिने स्टार और कांग्रेस के दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र लव सिन्हा  को जगह मिली है, तो वहीं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल पर भी पार्टी ने विश्वास जताया है. शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र और फिल्म स्टार सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा पटना की बांकीपुर सीट से इस बार महागठबंधन के प्रत्याशी होंगे. इसके अलावा पार्टी ने कई पुराने चेहरों पर भी भरोसा जताते हुए उनके टिकट को बरकरार रखा है.

Advertisement

कांग्रेस ने लालगंज विधानसभा सीट से अनुग्रह नारायण सिंह के पोते और कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार सिंह के भतीजे राकेश सिंह उर्फ़ पप्पू सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. पार्टी के सीनियर नेता दूसरी लिस्ट में जगह बनाने वाले नेताओं को पटना के एक होटल में सिंबल बांट रहे हैं. बुधवार देर शाम तक नई दिल्ली में हुई कांग्रेस की चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग गई थी जिसके बाद से ही ये माना जा रहा था कि गुरुवार को दूसरे चरण के लिए पार्टी अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर देगी.

Advertisement

Related posts

दिल्ली में पुरानी शराब नीति दोबारा होगी लागू – डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ऐलान

News Times 7

PNB बेच रहा कम कीमत में हजारों मकान,12 मई को नीलामी, चेक करें डिटेल

News Times 7

136 MLA पर दर्ज हैं क्रिमिनल केस, 41 फीसदी विधायक राजद में हैं.

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़