News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

हाथरस पहुंचे संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही

हाथरस पहुंचे संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, परिवार से मिलने के बाद यूपी सरकार को घेराआम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही
जब से हाथरस में राजनेताओं को जाने की एंट्री मिली है, तब से कई पार्टियों के प्रतिनिधि वहां पहुंच चुके हैं. सोमवार को यहां आप नेता संजय सिंह पहुंचे.

हाथरस कांड को लेकर लगातार राजनीतिक हलचल जारी है. सोमवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. संजय सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि परिवार वाले डरे हुए हैं, पूरा गांव ही छावनी बना दिया गया है. साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच को लेकर सवाल उठाए.

संजय सिंह जब परिवार से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले तो उनपर स्याही फेंकी गई. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की गई.

AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि यहां पर किसी भी आदमी को आने नहीं दे रहे हैं. सब को डंडों से मार रहे हैं. योगी जी क्या कहना चाहते हैं, वह अपने आप को चौकीदार कहते थे. आप नेता ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की सरकार दरिंदों को बचाने में जुटी हुई है.

Advertisement

संजय सिंह ने कहा कि 22 सितंबर की रिपोर्ट देखिए जिसमें साफ कहा जा रहा है कि बेटी का रेप हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि गुड़िया का बयान माना जाना चाहिए क्योंकि अपनी जान गंवाने से पहले उसने दरिंदों का नाम बताया, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए.

सीबीआई ने नहीं शुरू किया काम: संजय सिंह
AAP नेता ने कहा कि सीबीआई ने केस को टेकओवर भी नहीं किया है, यह सिर्फ और सिर्फ उत्तर प्रदेश सरकार का मुंह जबानी बयान है. आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि भाजपा दंगों की बात कर रही है, ये तो बीजेपी का जन्मसिद्ध काम है. दंगे कराने और जातिवाद फैलाने का काम बीजेपी का रहा है.

संजय सिंह ने डीएम को लेकर के आरोप लगाया उन्होंने कहा कि डीएम तब तक नहीं हटेगा क्योंकि सीएम की पोल उनके पास है तो CM को दिक्कत हो जाएगी.

Advertisement

आपको बता दें कि जब से हाथरस में राजनेताओं को जाने की एंट्री मिली है, तब से कई पार्टियों के प्रतिनिधि वहां पहुंच चुके हैं. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने भी पीड़िता के परिवार वालों से मुलाकात की थी.

Advertisement

Related posts

प्रदेश में 15 IPS अधिकारियों सहित डीआईजी का तबादला, कई जिलों के बदले गए एसपी

News Times 7

सरकारी कर्मचारियों को सरकार दे सकती है दिवाली का तोहफा, 3 प्रतिशत डीए बढ़ाने पर लगा सकती है मुहर

News Times 7

पाकिस्तान बोला- भारत 5 राफेल ले आए या 500, हम तैयार हैं

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़