News Times 7
Otherचुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

केंद्र और राज्य दोनों सरकारों की विफलताओं को गिनाते हुए नया विकल्प चुनने की अपील-मायावती

बिहार विधानसभा चुनाव मे तमाम बडे नेताओं के जनसभाओं का दौर जारी इसी बिच उत्तप्रदेश के सियासत को अपने बयानो से धार देने वाली मायावती ग्रैंड युनाइटेड सेक्युलर फ्रंट के समर्थन मे प्रचार करने भभुआ पहुंचीं

,भभुआ की सभा में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।  उन्होंने अपने भाषण में केंद्र और राज्य दोनों सरकारों की विफलताओं को गिनाते हुए नया विकल्प चुनने की अपील की। कहा, तीन-तीन बार राजद और एनडीए को जनता ने मौका दिया, लेकिन बेरोजगारी का आलम वही रहा। अब चुनाव के समय कोई 10 लाख तो कोई 19 लाख रोजगार देने के खोखले दावे कर रहा है।

यूपी की तरह बिहार में चलेगी सरकार

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि पहले की सरकारें गरीबी, बेरोजगारी और आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर विफल रही हैं। उनके ग्रैंड युनाइटेड सेक्युलर फ्रंट की सरकार बनती है तो यूपी की तरह ही बिहार में सरकार चलेगी। हर तबके का विकास होगा। सबको सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने जनता से अपील की कि विरोधियों के झांसे में न आएं, नया विकल्प चुनिए।

विकास के साथ-साथ शिक्षा वाली सरकार देंगे: उपेंद्र कुशवाहा

मायावती के साथ मंच साझा करते हुए रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने राजग व महागठबंधन को सबसे बड़ा खतरा बताते हुए कहा कि दोनों ने 30 वर्षों तक बिहार में शासन किया लेकिन बाढ़, बेरोजगारी, शिक्षा तथा स्वास्थ्य की समस्याएं बढ़ती गईं। बिहार की बदहाली के जिम्मेदार इन लोगों को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। हमें मौका मिला तो विकास के साथ-साथ शिक्षा वाली सरकार होगी। केंद्र और राज्य की गलत नीतियों के कारण किसानों की स्थिति बिगड़ती जा रही है। सुशासन बाबू की सरकार व महागठबंधन में कोई अंतर नहीं है। उपेंद्र ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचारी बताते हुए उन्हें सत्ता से उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। उन्होंने तेजस्वी यादव पर कहा कि जिस व्यक्ति ने खुद निम्न स्तर की शिक्षा ली हो वह शिक्षा में क्या सुधार लाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर

News Times 7

RBI ने लगायी नकेल , ग्राहक 25000से ज्यादा निकासी नही कर पाऐंगे

News Times 7

कामगरों के हितों को ध्यान में रखते हुए सरकार लॉन्च करने जा रही है ई-श्रम पोर्टल, टोल फ्री नंबर 14434 जारी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़