News Times 7
बड़ी-खबर ब्रे़किंग न्यूज़ राजनीति

दिल्ली दंगों के मामले में राष्ट्रपति से मिले विपक्षी दलों के नेता

दिल्ली दंगों और पुलिस की भूमिका को लेकर गुरुवार को कांग्रेस नेता अहमद पटेल, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, सीपीआई नेता डी राजा, डीएमके नेता कनिमोझी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सांसद मनोज झा राष्ट्रपति से मुलाकात की। मुलाकात के बाद डीएमके की लोकसभा सांसद कनिमोझी ने कहा कि हम एक उचित और निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं।

कनिमोझी ने कहा, ‘हमने राष्ट्रपति से एक उचित और निष्पक्ष जांच की मांग की। दिल्ली के दंगों को सीएए के विरोध से जोड़ा जा रहा है। राजनेताओं, कार्यकर्ताओं, अर्थशास्त्रियों, आम जनता और छात्रों को निशाना बनाया जा रहा है।’

इससे पगले सीपीएम महासचिव डी राजा ने इस बात की पुष्टि की थी कि उनके साथ कांग्रेस के अहमद पटेल, सीपीआई के सीताराम येचुरी, डीएमके की कनिमोझी और राजद के मनोज झा राष्ट्रपति से दोपहर 12:30 बजे मुलाकात करेंगे।

राजा ने कहा था, ‘हम दिल्ली दंगों के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच और पूछताछ के संबंध में एक ज्ञापन सौंपेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘हम उन्हें यह भी बताएंगे कि क्या हो रहा है। हम उनसे हस्तक्षेप का अनुरोध करेंगे।’

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में एक पूरक आरोप पत्र में दिल्ली दंगों के मामले में गिरफ्तार कुछ लोगों के बयानों का हवाला देते हुए मामले में अन्य कार्यकर्ताओं के साथ येचुरी का नाम भी लिया था।

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

करोना काल में जारी आर्थिक संकट को देखते हुए मुफ्त अनाज देगी बिहार सरकार

News Times 7

बिहार में अब बेनामी जमीन पर सरकार करेगी कब्जा कानून पारित

News Times 7

चुनावी तौफा- यूपी की जनता को पीएम मोदी ने दिया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उपहार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़