News Times 7
चुनावबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

विधानसभा चुनाव: 143 सीट की जिद, लोजपा की ,

विधानसभा चुनाव:जेपी नड्डा से मिलकर चिराग ने छोड़ी 143 सीट की जिद, लोजपा की बैठक शुरू, सीटों पर होगा फैसला

  • लोजपा की बैठक में रामविलास पासवान और पशुपति कुमार पारस अस्पताल में होने के चलते शामिल नहीं होंगे

दिल्ली में लोजपा के सांसदों की बैठक शुरू हो गई है। इसमें यह फैसला होगा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी कितने सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। बैठक से पहले लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। नड्डा से मिलने के बाद चिराग ने बिहार विधानसभा चुनाव में 143 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारने की जिद छोड़ दी। नड्डा के साथ चिराग की बैठक सकारात्मक रही। चिराग ने प्रधानमंत्री द्वारा बिहार को दिए जा रहे सौगात की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा को ज्यादा सीट पर चुनाव लड़ना चाहिए

7 सितंबर को लोजपा ने की थी 143 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारने की

7 सितंबर को लोजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक में 143 विधानसभा सीटों पर तैयारी करने की बात कही गई थी। सदस्यों की तरफ से हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने की बात हुई थी। संसदीय बोर्ड के सदस्यों की तरफ से नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने पर नुकसान की बात कही गई थी। ऐसे में लगभग एक हफ्ते बाद हो रही सांसदों की बैठक में इन सभी मुद्दों पर चर्चा होगी।

Advertisement

13 सितंबर को चिराग पासवान ने पीएम को पत्र लिखकर अपनी पार्टी और संसदीय बोर्ड की भावना से अवगत कराया था। इस पत्र में चिराग ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव में जाने पर नुकसान होने की उस बात का जिक्र किया है, जिसे संसदीय बोर्ड के सदस्यों ने उठाया था।

आज की बैठक में रामविलास पासवान और पशुपति कुमार पारस अस्पताल में होने के चलते शामिल नहीं होंगे। स्वास्थ्य लाभ ले रहे महबूब अली कैसर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ सकते हैं। मीटिंग में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, प्रिंस राज, चंदन सिंह और वीणा देवी शामिल होंगे। इसके अलावा दो पूर्व सांसद सूरजभान सिंह और काली प्रसाद पांडे भी मीटिंग में शामिल होंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस के पुराने साथी सिंधिया ने कांग्रेस को ही राज्यसभा धो डाला ,खुलेआम कहा कि….

News Times 7

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज, गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल 16 नवंबर को पर्चा दाखिल

News Times 7

भाजपा पर बरसी मायावती कहा बीजेपी ने 50% वादे भी नहीं किए पूरे, फ्री राशन चुनाव बाद होगा बंद ,लोगो को बरगला रही है भाजपा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़