News Times 7
क्राइमबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

रिया शोविक चक्रवर्ती और दूसरे गिरफ्तार किए ड्रग्स पैडलर्स की जमानत पर भी आज फैसला आएगा

रिया शोविक चक्रवर्ती और दूसरे गिरफ्तार किए ड्रग्स पैडलर्स की जमानत पर भी आज फैसला आएगा
रिया चक्रवर्ती के दो दिन जेल में बीत चुके हैं. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जेल की सलाखों के पीछे कैद हैं. ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया को कोर्ट ने 14 दिन की जेल में भेजा है. रिया के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और दूसरे गिरफ्तार किए ड्रग्स पैडलर्स की जमानत पर भी आज फैसला आएगा.

रिया की बेल पर आज कोर्ट करेगा फैसला

बुधवार को कोर्ट ने रिया-शोविक समेत 6 अन्य की जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा था. एनसीबी ने कोर्ट में अपनी बात रखते हुए कहा था कि उन्हें मामले की आगे और जांच करनी है. मामला अभी खत्म नहीं हुआ है. ऐसे में रिया और शोविक का न्यायिक हिरासत में रहना जरूरी है. अब आज सभी की जमानत अर्जी पर मुंबई की सेशंस कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा.

Advertisement

रिया के दो दिन जेल में बीत चुके हैं. जिस दिन कोर्ट ने फैसला सुनाया था उस दिन रिया ने एनसीबी के लॉकअप में अपनी रात गुजारी थी. इसके बाद अगले दिन रिया का भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया गया. रिया की सेल के पास ही शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी का सेल है.

एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि रिया और उनके भाई के कई ड्रग्स पैडलर्स संग संबंध थे. रिया और शोविक पर ड्रग्स की खरीद-फिरोख्त के आरोप हैं. रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स खरीदने के बाद कबूली. लेकिन ये नहीं माना कि वे भी इसका सेवन करती थीं. रिया ने साफ कहा कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा करती थीं. वहीं उनके भाई शोविक ने बताया कि वे रिया के इशारे पर सुशांत के लिए ये ड्रग्स खरीदा करते थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अब स्टूडेंट्स संभालेंगे शहर का ट्रैफिक सिस्टम, जानें पूरा प्लान

News Times 7

बिहार में नक्सलियों की एक बड़ी कोशिस नाकाम गया में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एके-56, AK-47 जैसे हथियार के साथ नक्सली गिरफ्तार

News Times 7

बक्सर-डुमराव में पूर्वी और पश्चिमी रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर ओवरब्रिज की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिया सांकेतिक धरना

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़